DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मिर्जापुर में स्कूली टेंपो पलटने से छात्र की मौत

विंध्याचल थाना क्षेत्र के शिवपुर डाकबंगले के पास मिर्जापुर-इलाहाबाद मार्ग पर सोमवार की सुबह एक स्कूली आटो रिक्शा के पलटने से एक छात्र की मौत हो गयी जबकि एक छात्र गम्भीर रूप से घायल हो गया। आटो सवार अन्य 14 छात्रों को मामूली चोट आयी और उन्हें इलाज के बाद घर भेज दिया गया।

विंध्याचल स्थित रेनबो पब्लिक स्कूल का आटो रिक्शा सुबह साढ़े आठ बजे अकोढ़ी गांव से 16 बच्चों को लेकर अमरावती चौराहा जा रहा था। अष्टभुजा के आगे शिवपुर डाकबंगले के पास सामने से आ रहे ट्रक से बचने के चक्कर में आटो रिक्शा चालक स्टेयरिंग पर नियंत्रण खो बैठा जिससे वाहन असंतुलित होकर पलट गया।

इस हादसे में अकोढ़ी गांव निवासी कक्षा छह के छात्र शिशिर सिंह (12) पुत्र सतपाल सिंह और विरास सिंह (12) पुत्र ब्रजेश प्रताप सिंह गंभीर रूप से घायल हो गये। आसपास मौजूद लोगों ने इन दोनों बच्चों के साथ अन्य 14 बच्चों को आटो रिक्शे के नीचे से निकाला। इसबीच कुछ बच्चों के परिवार वाले भी आ गये और गंभीर रूप से घायल शिशिर सिंह व विरास सिंह को जिला अस्पताल ले गये जहां शिशिर सिंह की मौत हो गयी।

विरास सिंह की हालत गंभीर बनी हुई है। मामूली रूप से घायल अन्य 14 बच्चों को विंध्याचल में एक प्राइवेट डाक्टर के यहां इलाज कराने के बाद घर भेज दिया गया। अभिभावकों का आरोप है कि सोमवार को चालक नहीं बल्कि उसका साथी आटो रिक्शा चला रहा था। पुलिस ने मृत छात्र के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मिर्जापुर में स्कूली टेंपो पलटने से छात्र की मौत