DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

रेल परीक्षा स्थगित होने पर आरआरबी मुख्यालय पर बवाल

रेल भर्ती बोर्ड इलाहाबाद की ओर से आयोजित होने वाली परीक्षाओं को बिना किसी पूर्व सूचना के स्थगित करने से अभ्यर्थियों में काफी नाराजगी रही। इसको लेकर सोमवार को परीक्षा देने आए अभ्यर्थियों ने आरआरबी के सुबेदारगंज स्थित मुख्यालय पर घण्टों हंगामा किया। वे सभी परीक्षाएँ तय कार्यक्रम पर कराने की माँग पर अड़े रहे। काफी समय बाद मौके पर पहुँचे अधिकारियों और आरपीएफ के जवानों ने उनको किसी तरह समझाकर शांत कराया। अभ्यथिर्यों का कहना था कि अगर परीक्षा को स्थगित करना ही था तो इसकी सूचना एक-दो दिन पहले दी जानी चाहिए थी।

आरआरबी की ओर से कराई जाने वाली विभिन्न पदों की स्थगित 18 परीक्षाओं में से सहायक लोको पायलट मनोवैज्ञानिक योग्यता की परीक्षा सोमवार को ही होनी थी। इसमें 264 अभ्यर्थियों को भाग लेना था। सुबह से ही ये अभ्यर्थी आरआरबी के मुख्यालय पर जमा होने लगे। दस बजते-बजते वहाँ भीड़ जुट गई। वे परीक्षा की नई तिथि घोषित करने की माँग करने लगे।

परंतु वहाँ मौजूद कर्मचारियों ने कुछ भी बताने से इनकार कर दिया। इस पर सबने हंगामा शुरू कर दिया। मौके की नजाकत को देखते हुए मुख्यालय पर तत्काल आरपीएफ के जवानों को तैनात करके अभ्यर्थियों को किसी प्रकार समझा बुझाकर लगभग 12 बजे तक वहाँ से हटाया गया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:रेल परीक्षा स्थगित होने पर आरआरबी मुख्यालय पर बवाल