DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कुरूथुआ गांव पहुंचे डीआईजी व एसपी

अपनी बहन के घर बरदह थाना क्षेत्र के कुरूथुआ गांव जा रही दलित महिला के साथ शनिवार की रात हुए बलात्कार की घटना की जांच के लिए डीआईजी और एसपी ने सोमवार को घटनास्थल का जायजा लिया। डीआईजी ने बलात्कार पीड़िता को आरोपित की शीघ्र गिरफ्तारी का भरोसा दिया।

बरदह थाने की पुलिस सोमवार को पीड़ित महिला को लेकर जिला अस्पताल आयी तो उस दौरान डीआईजी केके त्रिपाठी भी वहां पहुंचे और महिला से मिलकर उसे भरोसा दिलाया कि घटना में जो लोग भी शामिल होंगे उन्हें शीघ्र गिरफ्तार किया जायेगा। इस मामले में एक आरोपित गिरफ्तार भी किया जा चुका है। इसके बाद वह कुरूथुआ गांव के पास स्थित घटनास्थल पर भी गये और बरदह तथा दीदारगंज के थानाप्रभारियों को आरोपितों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने का सख्त निर्देश दिया।

उधर पुलिस अधीक्षक रमित शर्मा भी सोमवार को तड़के लगभग साढ़े पांच बजे कुरूथुआ गांव गये और बलात्कार पीड़िता की बहन के परिवार वालों से बात की। एसपी ने भी बरदह के एसओ को ऐसी घटनाओं पर नियंत्रण करने का कड़ा निर्देश दिया। इसके पहले एएसपी सिटी ओपी श्रीवास्तव ने रविवार की रात में लगभग साढ़े ग्यारह बजे घटनास्थल का दौरा किया था।

उल्लेखनीय है कि जौनपुर जिले की दलित महिला अपनी एक साल की बच्ची के साथ शनिवार को कुरूथुआ गांव स्थित अपनी बहन के घर आ रही थी तो रात में लगभग आठ बजे उसे गांव पहुंचाने के नाम पर दो लोगों ने सूमो में बैठा लिया और गांव से थोड़ी दूर पहले ही उसके साथ बलात्कार किया। इस मामले में एक आरोपित को गिरफ्तार किया जा चुका है। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:कुरूथुआ गांव पहुंचे डीआईजी व एसपी