DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सचिन की आलोचना पर राजनेताओं ने बाल ठाकरे को कोसा

सचिन की आलोचना पर राजनेताओं ने बाल ठाकरे को कोसा

मुंबई के बारे में मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर की टिप्पणियों के लिए उनकी आलोचना करने वाले बाल ठाकरे की विभिन्न दलों के राजनेताओं ने पार्टी लाइन से उपर उठकर निंदा करते हुए कहा है कि उनकी यह टिप्पणी एकदम सही है और उस पर किसी को आपत्ति नहीं हो सकती।

उल्लेखनीय है कि क्रिकेट के भगवान माने जाने वाले सचिन तेंदुलकर ने हाल ही में कहा था कि मुंबई सबके लिए है।

भारतीय क्रिकेट नियंत्रण बोर्ड ने भी शिव सेना के मुखपत्र सामना में सचिन की आलोचना करने के लिए बाल ठाकरे के खिलाफ कार्रवाई किये जाने की मांग की है। बोर्ड के प्रवक्ता राजीव शुक्ला ने कहा कि सचिन के खिलाफ टिप्पणी करने के लिए बाल ठाकरे के खिलाफ कार्रवाई की जानी चाहिए।

ठाकरे ने दुनिया के इस महान बल्लेबाज के खिलाफ अपनी टिप्पणी में कहा था कि वे क्रीज छोड़कर राजनीति के पिच पर आ गए हैं और इससे मराठियों की भावनायें आहत हुई हैं। इससे पहले, टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज ने कहा था, मैं महाराष्ट्रियन हूं इसका मुझे गर्व है। लेकिन मैं पहले भारतीय हूं। और मुंबई सभी भारतीयों की है।

बिहार और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्रियों क्रमश: नीतीश कुमार और अशोक चव्हाण, केंद्रीय मंत्रियों सलमान खुर्शीद, शशि थरूर और राजद प्रमुख लालू प्रसाद ने कहा कि वह सब तेंदुलकर को बधाई देते हैं जो एक महाराष्ट्रियन हैं और भारत के गौरव हैं। सभी नेताओं का कहना था कि उन्होंने बिल्कुल सही कहा है क्योंकि मुंबई सभी भारतीयों की है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सचिन की आलोचना पर राजनेताओं ने बाल ठाकरे को कोसा