DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गाजीपुर में कक्षा छह के छात्र पर चाकू से हमला

न्यू पब्लिक स्कूल के छात्रवास में रहने वाले कुछ लड़कों ने सोमवार की भोर में मामूली विवाद में अपने एक साथी पर चाकू से हमला करने के साथ ही परिसर में पेट्रोल भी गिरा दिया। घायल छात्र के शोर मचाने पर हमलावर अंधेरे में गुम हो गये। छात्रवास के इंचार्ज घायल छात्र को सरकारी अस्पताल पहुंचाया। बच्चों का विवाद होने से इस मामले में मरदह थाने में सुलह- समझौता हो गया।

बिरनो थाना क्षेत्र के बठौरा जयरामपुर गांव का आनन्द सिंह (11) मरदह के बरेन्दा गांव में स्थित न्यू पब्लिक स्कूल की कक्षा छह का छात्र है और स्कूल के छात्रवास में ही रहता है। सोमवार की भोर में लगभग चार बजे आनन्द लघुशंका के लिए कमरे से बाहर निकला तो उसी के उम्र के कुछ छात्र आये और उस पर चाकू से हमला कर दिया जिससे उसके पैर में जख्म हो गया। हमलावर लड़कों ने छात्रवास कैम्पस में पेट्रोल भी गिराया था।

इसके पीछे उनकी क्या मंशा थी यह तो नहीं पता चल सका, परंतु घायल आनन्द के चीखने-चिल्लाने पर हमलावर फरार हो गये। मौके पर पहुंचे छात्रवास इंचार्ज हीरालाल आंद को तत्काल अस्पताल ले गये। सूचना मिलते ही मरदह थानाध्यक्ष राम सिंह भी स्कूल गये और पूछताछ की। बाद में थाने पर बच्चों के अभिभावक पहुंचे और सुलह-समझौते से मामला शांत हो गया। थानाध्यक्ष ने बताया कि स्कूल के ही एक बच्चों के साथ आनन्द का कुछ विवाद हो गया था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:गाजीपुर में कक्षा छह के छात्र पर चाकू से हमला