DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सचिन का बयान भारत की एकता में होगा सहायक: चव्हाण

सचिन का बयान भारत की एकता में होगा सहायक: चव्हाण

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री अशोक चव्हाण ने कहा कि सचिन ने मुंबई सब के लिये तहे दिल से कहा है जो देश की एकता में सहायक होगा। सचिन के इस बयान की शिव सेना ने आलोचना की है।

चव्हाण ने कहा कि सचिन का बयान सही मायनों में खेल भावना वाला है। वह मराठी है लेकिन देश के लिए खेलते हैं। यह तेंदुलकर का बयान समूचे देश को जोड़ेगा। शिवसेना प्रमुख बाल ठाकरे ने पार्टी के मुखपत्र सामना में इस बयान की आलोचना की है।

चव्हाण ने कहा कि मैं पूरी तरह सचिन सहमत हूं। लोग शिवसेना के राजनीतिक खेल का समर्थन नहीं करेंगे। चव्हाण ने कहा कि समूचा देश अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 20 साल पूरा करने की सचिन की उपलब्धि पर गर्व करता है। सचिन ने भारत को गौरवान्वित किया है।

उन्होंने शिवसेना प्रमुख का नाम लिये बगैर कहा कि तेंदुलकर के बारे में कुछ लोग क्या कहते हैं उसे मैं कोई महत्व नहीं देता। इस बीच शिवसेना के प्रवक्ता संजय राउत ने कहा कि पार्टी प्रमुख ने सचिन की टिप्पणी की आलोचना नहीं की है।


राउत ने संवाददाताओं से कहा कि सामना के सोमवार के अंक में की गई टिप्प्णी सचिन की आलोचना नहीं है। बालासाहब ने एक बुजुर्ग के नाते टिप्पणी की है कि यह सचिन को बड़ों की सलाह है।

सामना में शिवसेना प्रमुख के हवाले से कहा गया कि ऐसी टिप्पणियां करने की गुस्ताखी की जरूरत तुम्हें नही है। ऐसा करके तुम मराठी मानस के पिच से रन आउट हो गए हो । ठाकरे ने अप्रसन्नता जताई कि ऐसी टिप्पणी कर सचिन क्रीज छोड़कर राजनीति की पिच में चले गए हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सचिन का बयान भारत की एकता में होगा सहायक: चव्हाण