DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

साड़ी के साथ चोली का खुबसूरत अंदाज

साड़ी के साथ चोली का खुबसूरत अंदाज

साड़ी को अब सिर्फ ट्रेडिशनल ड्रेस कहना बेमानी है, क्योंकि बदलते लुक और स्टाइल के साथ अब तो यह अत्यंत ही स्टाइलिश इंटरनेशनल लुक ले चुकी है। कुछ ऐसी ही स्थिति ब्लाउज की भी है। इसकी डिजइनिंग में सदा से ही इतने बदलाव आते रहते हैं कि हर सीजन में यह बिल्कुल हटकर नजर आता है। फिलहाल ऐसे ब्लाउज का चलन है, जिसका डिजाइन बिल्कुल चोली की तरह होता है। ‘ऐसे ब्लाउज को आप चाहें तो लहंगे के साथ पहन सकती हैं और चाहें तो साड़ी के साथ। हाई सोसाइटी में ऐसे ब्लाउजों की काफी मांग है।’ कहती हैं फैशन डिजाइनर शालिनी आर्य।

हालांकि प्लेन ब्लाउज में भी कट और स्टाइल के सैकड़ों डिजाइन मौजूद हैं, पर चोली की बात ही क्या है। इसमें तो प्रयोग की अपार संभावनाएं हैं। कोई जरूरी नहीं कि साड़ी के साथ मिले कपड़े का ही ब्लाउज बनवाएं। अलग से मनपसंद डिजाइनर रंग का भी चयन किया ज सकता है। लाल, हरे और नीले रंग की प्लेन साड़ी पर उसी रंग की चोली खूब फबती है। फ्लावर प्रिंटेड साड़ियों पर मैचिंग कलर आजमाना ठीक रहता है। बढ़ती मांग के कारण लगभग सभी फैशन डिजइनर साड़ियों के साथ चोलीनुमा ब्लाउज डिजाइनकर रहे हैं। निश्चय ही इसमें व्यक्तित्व काफी ग्लैमरस नजर आता है। चाहे शादी-ब्याह का मौका हो या ईवनिंग पार्टी का, ऐसी ड्रेस खूबसूरत लगती है।

‘आकर्षक और ग्लैमरस दिखने के लिए यह बेहद स्टाइलिश पहनावा है, पर ऐसे चोलीनुमा ब्लाउज को पहनने के लिए माहौल को नजरअंदाज न करें।’ कहती हैं एक होटल में एक्जीक्यूटिव सौम्या, जो वैसे तो जींस-टॉप में ही रहना पसंद करती हैं, पर किसी भी खास अवसर साड़ी और स्टाइलिश ब्लाउज या चोली पहनना उन्हें पसंद है। सौम्या की तरह तमाम कामकाजी लड़कियां हैं, जिनकी पसंद आज रंग-बिरंगी या प्लेन साड़ी के साथ चोलीनुमा ब्लाउज ही है।  

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:साड़ी के साथ चोली का खुबसूरत अंदाज