DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

विश्व कप नहीं खेल पाएंगे संदीप: ब्रासा

विश्व कप नहीं खेल पाएंगे संदीप: ब्रासा

भारतीय हाकी टीम के मुख्य कोच जोस ब्रासा ने रविवार को कहा कि पूर्व कप्तान संदीप सिंह पीठ की चोट के कारण अगले साल नई दिल्ली में होने वाले विश्व कप में नहीं खेल पाएंगे।

संदीप की जगह शुक्रवार को राजपाल सिंह को टीम का कप्तान बनाया गया लेकिन वह छह से 13 दिसंबर के बीच अर्जेंटीना में होने वाले चैंपियन्स चैलेंज वन के लिए 22 सदस्यीय टीम में शामिल हैं। उनका कल एमआरआई स्कैन कराया गया और चिकित्सकों ने उन्हें दस दिन तक बिस्तर पर विश्रम करने की सलाह दी है।

ब्रासा ने पत्रकारों से कहा कि यह पीठ की चोट है। वह विश्व कप (अगले साल फरवरी मार्च) में नहीं खेल पाएंगे लेकिन राष्ट्रमंडल खेलों (अगले साल अक्टूबर) में वह वापसी करेगा। उन्होंने कहा कि उनका कल परीक्षण किया गया और चिकित्सकों ने बताया कि उसे दस दिन तक बिस्तर पर आराम करना होगा। वह यहां तक कि खुद बिस्तर से नहीं उठ सकता।

ब्रासा ने कहा कि संदीप की पीठ की चोट के कारण राजपाल को कप्तान बनाया गया। उन्होंने कहा कि यूरोप और कनाडा के दौरे के बाद हमने (कप्तान पद के लिए) राजपाल और संदीप के नाम पर फैसला किया था लेकिन कल तक हम सुनिश्चित नहीं थे कि वह (संदीप) साल्टा जाने के लिए पूरी तरह फिट हो पाएगा या नहीं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:विश्व कप नहीं खेल पाएंगे संदीप: ब्रासा