DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

अंदर और बाहर से जगमगाएगा ग्रीनपार्क

ग्रीनपार्क की खूबसूरती में चार चाँद लगाने का ब्लूप्रिंट तैयार कर लिया है। ब्लूप्रिंट की माने तो स्टेडियम अन्दर और बाहर दूधिया रोशनी में जगमगाएगा। बाहरी मैदान के लिए हाईमास्ट लाइट लगाने का खाका तैयार कर लिया गया है। राजकीय निर्माण इकाई ने ग्रीनपार्क स्टेडियम पर होने वाले खर्च का पूरा ब्यौंरा सौंप दिया है। इस प्रपोजल को अमली जामा पहनाने के लिए लगभग 89 लाख रुपए की जरूरत है। यह सब काम श्रीलंका-भारत टेस्ट मैच के बाद शुरू होगा।

राजकीय निर्माण निगम को ग्रीनपार्क को सजाने और सँवारने की जिम्मेदारी दी गई है। निर्माण निगम ने एक योजना तैयार कर की है। सूत्रों के अनुसार इस योजना का इस्टीमेंट जिलाधिकारी अनिल कुमार सागर ने शासन को भेज भी दिया है। इस पर लगभग 89 लाख रुपए का खर्च आएगा। ग्रीनपार्क को दुधिया रोशनी से नहलाने का कार्य टेस्ट मैच के बाद होगा, जबकि क्षतिग्रस्त बी दर्शक दीर्घा और इमरजेंसी गेट की मरम्मत समेत कई कार्य भारत-श्रीलंका टेस्ट मैच से पहले करवाने के निर्देश दिए गए हैं।

हाईमास्ट लाइट लगने के बाद फुटबाल ग्राउंड पर भी रात्रिकालीन मैचों का आयोजन कर सकेगा। मैच की तैयारियों के सिलसिले में राजकीय निर्माण इकाई को दिए कामों में कुछ कटौती कर दी गई है। गवर्नर पवेलियन पर हो रही फॉल शीलिंग समेत कई काम इस कटौती में शामिल हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:अंदर और बाहर से जगमगाएगा ग्रीनपार्क