DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ईंट पत्थरों से युवक की हत्या

गांधी कैंप में शनिवार देर रात एक युवक की हत्या कर दी गई। सिविल लाइन्स थाना पुलिस ने इस मामले में करीब आधा दर्जन युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। घटना के विरोध में स्थानीय लोगों ने मुख्यमंत्री के आवास के बाहर शहर का मुख्य मार्ग आधा घंटे तक जाम रखा। मरने वाले युवक का नाम मनोज उर्फ मोंटी बताया जाता है।

जानकारी के मुताबिक रात में कुछ शराबी युवक मनोज के मकान के सामने आकर गाली गलौच कर रहे थे। इस पर मनोज (22) ने उन्हें जब वहां से जाने के लिए कहा तो वे उससे भिड़ गये।उस वक्त तो बात टल गई लेकिन शनिवार को शराबी युवक एक बार फिर उस गली में आ गए। गली में जागरण चल रहा था। उन युवकों ने मनोज को बुलाया और उस पर ईंट-पत्थरों से हमला कर दिया। परिजनों ने मनोज को उठाया और उसे पीजीआई ले गए।

गंभीर हालत देखते हुए पीजीआई के डाक्टरों ने उसे दिल्ली रेफर कर दिया जहां उसकी एक अस्पताल में रविवार को मौत हो गई। इसकी सूचना मिलने पर स्थानीय लोग सीएम आवास पर आ गए।यहां उन्होंने मार्ग पर जाम लगा दिया। जाम करीब आधा घंटे तक लगा रहा। मौके पर डीएसपी मदनलाल आए और उन्होंने अपराधियों को चार घंटे के भीतर गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया।

सिविल लाइन्स पुलिस ने इस मामले में रोहतक शहर के ही युवक सोनू, निक्का, साहिल, टागरा व सहदेव के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया है। समाचार लिखे जाने तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी थी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ईंट पत्थरों से युवक की हत्या