DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सरकार को कोई खतरा नहीं: हुड्डा

मुख्यमंत्री बनने के बाद पहली बार रोहतक पहुंचे भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस सरकार को कोई खतरा नहीं है। अब तो केवल विकास को गति देनी है। रविवार को वे स्थानीय विश्रम गृह पर पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। हुड्डा रोहतक से उस दिन गए थे जब 22 अक्टूबर को मतगणना चल रही थी। अभी मतगणना का कार्य पूरा भी नहीं हुआ था कि वे दीपेंद्र हुड्डा के साथ दिल्ली चले गए थे। इसके बाद वे मुख्यमंत्री बने और मंत्रिमंडन का गठन भी किया।

इस  बीच हुड्डा रोहतक नहीं आए। करीब एक माह तक रोहतक न आने की वजह से क्षेत्र में चर्चा चल पड़ी थी कि हुड्डा अपने ऊपर पर लगे क्षेत्रवाद के आरोप को धोने का प्रयास कर रहे हैं। हुड्डा शनिवार देर रात रोहतक पहुंचे। वे घर की बजाय सिंचाई विभाग के विश्रम गृह पर रुके। सुबह करीब सात बजे वे सर्विस क्लब पैदल गए और कुछ देर तक बैडमैंटन खेला। इसके बाद वे रेस्ट हाउस आ गए और कुछ लोगों की पुराने अंदाज में फरियाद सुनी। मीडिया कर्मियों से भी बातचीत की गई।

उन्होंने कहा सरकार अटल है। अब प्रदेश के विकास को गति देनी है। जो भी वायदे  थे उनसे कुछ ज्यादा  काम करके दिखाया जाएगा। किसानों की समस्याओं का निवारण करने के लिए ही उन्होंने किसान आयोग का गठन किया है। उन्होंने कहा जल्द ही चेयरमैन की नियुक्ति की जाएगी ताकि किसानों को लाभ मिल सके। बिजली उत्पादन पर उन्होंने कहा कि कुम्हारियां में परमाणु संयंत्र लगाने की अनुमति मिल चुकी है। 12 हजार करोड़ रुपए की इस परियोजना पर जल्द कार्य शुरू हो जाएगा। 

चार अन्य परियोजनाओं का कार्य निर्धारित समय पर पूरा कर लिया जाएगा। इसके बाद प्रदेश में बिजली की कोई किल्लत नहीं रहेगी। हुड्डा ने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस की स्थिर सरकार उन्होंने नहीं प्रदेश की जनता ने दी है। इस अवसर पर उनके साथ राज्य सभा सांसद शादीलाल बतरा, विधायक शकुंतला खटक व अन्य थे।  

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:सरकार को कोई खतरा नहीं: हुड्डा