DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कांग्रेसियों ने वेस्ट की सभी चीनी मिलों पर दिया धरना

गन्ना मूल्य को लेकर रविवार को कांग्रेसियों ने वेस्ट यूपी की सभी चीनी मीलों पर प्रदर्शन किया। इस दौरान कांग्रेसियों ने सरकार और मील संचालकों को दो दिन का अल्टीमेटम दिया है। अगर इस बीच मीलों ने मूल्य घोषित नहीं किया तो कांग्रेस इस मामले में केंद्र सरकार से हस्ताक्षेप की मांग करेगी। इस प्रदर्शन के जरिए कांग्रेस ने विपक्ष को वेस्ट में अपनी उभरती जमीन का भी एहसास करा दिया। इस मुद्दे पर कांग्रेस ने जहां खुद को पाक-साफ बताने की पहल की वहीं सूबे की बसपा सरकार और राष्ट्रीय लोकदल पर भी हमले तेज किय।

प्रदेश अध्यक्ष डा. रीता बहुगुणा जोशी ने फोन पर बताया कि अगर दो दिन के भीतर मीलों ने गन्ने का भाव 250 रुपये तक घोषित नहीं किया तो वह इस मामले में केंद्र सरकार से हस्ताक्षेप की मांग करेंगी। इस पूरे आंदोलन का कांग्रेस के प्रदेश संगठन प्रभारी  राजेंद्र शर्मा जहां मौके पर जाकर जायजा ले रहे थे वहीं प्रदेश अध्यक्ष डा. रीता बहुगुणा जोशी फोन पर कार्यकर्ताओं से पलपल का हाल ले रही थी।

इस दौरान वेस्ट यूपी में आंदोलन की कमान पूर्व सांसद रमेश तोमर, पूर्व सांसद हरीश पाल, सतीश त्यागी, पूर्व विधायक बशीर अहमद, पूर्व विधायक डॉ. अख्तर, पूर्व विधायक सुखवीर सिंह गहलोत, पूर्व सांसद सईदुज्जमा, पूर्व विधायक रणवीर राणा और पूर्व सांसद हरेंद्र मलिक के कंधों पर थी। युवक कांग्रेस की ओर से वेस्ट के जिलों की कमान गौरव भाटी, शबी खान, राजेंद्र जाटव, अजय शर्मा, फरहाना तब्बसुम और जिशान अहमद आदि ने संभाली।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:कांग्रेसियों ने वेस्ट की सभी चीनी मिलों पर दिया धरना