DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

लाल सलाम और पुलिस में टकराव

लाल सलाम के हेडक्वार्टर में अपनी ताकत का एहसास कराने पहुंची पुलिस टीम को काफी विरोध झेलना पड़ा। अपने किले में पुलिस को देख बौखलाए लाल सलाम के कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी करने के बाद उन पर पत्थर फेंके। हालात यहाँ तक बदतर हुए कि पुलिस को हवाई फायरिंग तक करनी पड़ी। जवाब में लाल सलाम ने भी गोलियाँ चलाईं और पुलिस को गाँव से वापस लौटने पर मजबूर कर दिया। टकराव में लाल सलाम के पाँच कार्यकर्ता घायल भी हुए हैं।

रविवार की शाम पुलिस ने पीएसी की एक कम्पनी फोर्स लेकर नन्द का पूरा में काम्बिंग शुरू कर दी। पहले पुलिस यमुना के किनारे-किनारे चल रही थी। जब वह गाँव के करीब पहुंची तभी लाल सलाम के कार्यकर्ताओं ने पुलिस की घेराबंदी कर ली। इसके बाद पुलिस और लाल सलाम के बीच टकराव शुरू हुआ। पहले एक-दूसरे को ललकारा गया। इसके बाद पुलिस टीम पर पथराव शुरू हो गया। बाद में पुलिस ने भी आँसू गैस के गोले छोड़े और लाल सलाम के कार्यकर्ताओं को पकड़ लिया।

इन कार्यकर्ताओं को पकड़ने के बाद पिटाई की गई। बाद में इन्हें छोड़ दिया गया। इसके बाद पुलिस बैकफुट पर आई और रात होने की वजह से उसे गाँव से निकल आना पड़ा। बाद में पुलिस ने कहा कि उन पर पथराव करने वालों से कड़ाई से निपटा जाएगा। टकराव में घायल हुए लाल सलाम के पाँच कार्यकर्ताओं को इलाज के लिए निजी अस्पतालों में दाखिल किया गया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:लाल सलाम और पुलिस में टकराव