DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कुछ दिन छड़ी के सहारे वोट मांगेंगे लालू

झारखंड की सभाओं में राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद छड़ी के सहारे से अपने उम्मीदवारों के लिए वोट मांगेंगे। ऐसी बात नहीं है कि वे छड़ी से किसी को हड़काएंगे। बोलेंगे तो प्यार से ही, मगर सहारे के लिए छड़ी को अपने बगल में टिकाए रहेंगे।

शनिवार को आरा में मंच टूटने से लालू के पांव में चोट लगी है। आरा से लौटते ही उन्होंने शनिवार की रात पटना के एक प्रसिद्ध हड्डी रोग विशेषज्ञ से सलाह ली। पैर का एक्स-रे भी हुआ। एक्स-रे में टूट नजर नहीं आई। सो, क्रैप बैंडेज बांधकर उन्हें छोड़ दिया गया। डॉक्टर ने कहा कि चिंता की कोई बात नहीं है। पैर को थोड़ा आराम देना होगा। क्रैप बैंडेज बांधे लालू प्रसाद रविवार को झारखंड जाने के लिए सुबह ही तैयार हो गए। सहारे के लिए छड़ी लाकर दी गई।

उधर लखनऊ से खबर आई कि उनके लिए हेलीकाप्टर रविवार को पटना नहीं पहुंच सकेगा। किराए का यह हेलीकाप्टर लखनऊ में खड़ा है। अब यह सोमवार को पटना आएगा। तब कहीं लालू झारखंड के चुनावी दौरे पर जा सकेंगे। पैर में चोट की खबर पढ़कर रविवार को ढेर सारे शुभचिन्तक स्वास्थ्य का हाल जानने के लिए लालू प्रसाद के आवास पर पहुंचे। इनमें लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष रामविलास पासवान, प्रदेश अध्यक्ष पशुपति कुमार पारस, मीडिया प्रभारी केशव सिंह भी शामिल हैं।

पासवान और लालू के बीच हालचाल के साथ-साथ झारखंड की राजनीति पर भी बातचीत हुई। दोनों दल वहां तीन अन्य वाम दलों के साथ मिलकर साझा चुनाव लड़ रहे हैं। पासवान ने उन्हें बताया कि राघोपुर में लोजपा नेता प्रमोद यादव पर जानलेवा हमला हुआ है। वे आईसीयू में दाखिल हैं। प्रमोद यादव 2009 के विधानसभा चुनाव में राघोपुर से लोजपा के उम्मीदवार थे। चुनाव में राजद उम्मीदवार की हैसियत से राबड़ी देवी की जीत हुई थी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:कुछ दिन छड़ी के सहारे वोट मांगेंगे लालू