DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बलिया में पूर्व सभासद के घर लाखों की चोरी

बांसडीह नगर के वार्ड नम्बर 11 के पूर्व सभासद के घर में शनिवार की रात में घुसे चोरों ने दस हजार रुपये, जेवर व कपड़े सहित एक लाख रुपये से अधिक के सामान गायब कर दिये। घटना की रिपोर्ट दर्ज कराने गये पूर्व सभासद के साथ बांसडीह कोतवाली के मुंशी ने र्दुव्यवहार किया जिससे मुहल्ले के लोगों में आक्रोश व्याप्त है।

पूर्व सभासद हृदयानंद पांडेय के आवास के पीछे की चहारदीवारी फांदकर चोर आंगन में पहुंचे और उस कमरे में गये जिसमें कोई नहीं सोया था। चोर उस कमरे में रखीं दो अटैचियां, बाक्स और बैग आदि लेकर पीछे की खिड़की खोलकर निकल गये। चोर अटैची में रखे दस हजार रुपये नगद, सोने की चेन, मंगलसूत्र, चार अंगूठियां, सोने की चूड़ी, पायल व कई अन्य गहनों के अलावा अटैची में रखे कपड़े व अन्य सामान लेकर फरार हो गये।

चोरों ने बाक्स व अटैचियां घर से कुछ दूर अरहर के खेत में फेंक दिया। रविवार की सुबह घटना की जानकारी होने पर पूर्व सभासद जब चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराने कोतवाली गये तो वहां तैनात मुंशी चन्द्र नारायण पासवान ने भुक्तभोगी पर व्यंग्यात्मक टिप्पणी कर दी। इससे आक्रोशित लोग सीधे कोतवाल के यहां पहुंच गये तो उन्होंने तत्काल चोरी की प्राथमिकी दर्ज कर ली।

कोतवाली पहुंचे कांग्रेस नेता प्रतुल कुमार ओझा, सभासद अवनीश पांडेय व श्रवण पांडेय, पूर्व सभासद नंदलाल यादव, रजनीश पांडेय और डा. रामसागर पांडेय ने चोरी का तत्काल पर्दाफाश करने व मुंशी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बलिया में पूर्व सभासद के घर लाखों की चोरी