DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

टैंपो बंद हो जाने से परेशानी

मोहन नगर से सीमापुरी वाले रूट पर रात्रि में टैंपो बंद हो जाने से  लोगों को भारी मुसीबत का समाना करना पड़ता है। रात गहराते ही यहां पर टैंपो चलना बंद हो जाते हैं। जिससे फैक्ट्री आदि में काम करने वालों को परेशानी का सामना करना पड़ता है। शहर का ट्रैफिक दुरुस्त करने के लिए आरटीओ द्वारा चलाए जा रहे अभियान से भले  राजस्व की झोली भरती जा रही हो। लेकिन, लोगों को राहत देने के लिए विभाग कोई कार्य नहीं कर रहा है। आरटीओ की फाइलों में नया बस अड्डा तक आटो और टैंपो के 371 परमिट जारी किए हुए हैं।

दिन भर तो इस रूट पर इनकी रेलमपेल मची रहती है। लेकिन अंधेरा गहराते ही ये सड़कों से गायब होने लगते हैं। रात नौ बजने के बाद तो एक भी आटो इस रूट पर नहीं मिलता है। आटो चालकों की मनमानी से लोगों को रोज परेशानी का सामना करना पड़ता है। जिस पर आरटीओ का जोर नहीं चलता। आरटीओ अधिकारियों का कहना है कि रात में आटो न चले इसमें ही भलाई है। रात को आटो में लूटपाट की घटनाओं में बढ़ोतरी हो जाती है। राजेंद्र नगर निवासी अशोक शर्मा ने बताया कि रात को रोजाना घर पहुंचने में परेशानी आती है।

कभी-कभार बस मिल जाती है। लेकिन, अक्सर किसी न किसी से लिफ्ट लेकर ही घर पहुंच पाते हैं। शालीमार गार्डन निवासी सुशीला बताती हैं कि सीमापुरी से मोहन नगर के लिए देर रात तक टैंपो चलते हैं। लेकिन मोहन नगर से यह रात गहराते ही बंद हो जाते हैं। एआरटीओ(प्र) कमल गुप्ता ने बताया कि किसी भी रूट पर आटो संचालकों की मनमानी नहीं चलने दी जाएगी। इनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:टैंपो बंद हो जाने से परेशानी