DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

ऑटो पलटने से एक की मौत, पांच घायल


रविवार को दिल्ली-मेरठ मुख्य मार्ग पर कादराबाद चैकपोस्ट के पास सवारियों से भरा एक ऑटो डिवाइडर से टकराकर पलट गया। हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई। जबकि महिला समेत पांच लोग घायल हो गए।
रविवार दोपहर करीब तीन बजे मेरठ परतापुर से एक ऑटो सवारियों को लेकर मोदीनगर आ रहा था जैसे ही यह ऑटो यहां कादराबाद चेकपोस्ट के पास पहुंचा तभी एक साईकिल सवार के सामने आने से ऑटो असंतलित होकर डिवाईडर से टकराकर पलट गया। 

ऑटो में सवार रतनपाल (55) निवासी गांव गून थाना परतापुर की मौत हो गई। जबकि मृतक का 22वर्षीय पुत्र व आटो चालक जोनी घायल हो गया। इसके अलावा ऑटो में सवार जगदेव सिंह, सरला पत्नी सतवीर, उसकी पुत्री दीपा व सविता घायल हो गई। घायलों को नगर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं।

मोदीनगर में दौड़ते बेलगाम ऑटो के चलते पहले भी कई लोगों की जान जाते-जाते बची हैं। 5 नवंबर को भी मोदी स्टील व सुमन सिनेमा के पास ऑटो पलटने से दो दजर्न से अधिक लोग घायल हो गए थे। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक आर. के सिंह का कहना है कि यातायात माह चल रहा है और बिना लाईसेस व यातायात नियमों का उल्लघंन करने वाले ऑटो के चालान व सीज किए जा रहे हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ऑटो पलटने से एक की मौत, पांच घायल