फोटो गैलरी

Hindi Newsठेकेदार पर होगा मुकदमा

ठेकेदार पर होगा मुकदमा

नागरिक सुविधाओं के साथ छेड़छाड़ करने वाले विभागों के खिलाफ नगर निगम ने कड़ा रुख अख्तियार कर लिया है। इस संबंध में नगर आयुक्त द्वारा जीडीए व पॉवर कारपोरेशन को पत्र लिखकर आगाह किया गया है। शहर की...

ठेकेदार पर होगा मुकदमा
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 14 Nov 2009 11:12 PM
ऐप पर पढ़ें

नागरिक सुविधाओं के साथ छेड़छाड़ करने वाले विभागों के खिलाफ नगर निगम ने कड़ा रुख अख्तियार कर लिया है। इस संबंध में नगर आयुक्त द्वारा जीडीए व पॉवर कारपोरेशन को पत्र लिखकर आगाह किया गया है।

शहर की सड़कों के चौड़ीकरण से पानी व सीवर की मेन लाईनों में टूट-फूट से परेशान नगर आयुक्त ने निगम नियुक्त ठेकेदारों के खिलाफ कार्रवाई की चेतावनी दी है। नगर आयुक्त अजय शंकर पांडेय ने बताया कि पिछले दिनों आवास-विकास परिषद के ठेकेदार की लापरवाही से वाटर पाइप लाइन क्षतिग्रस्त होने से वसुंधरा के लगभग 50 घरों में जलआपूर्ति बाधित हो गई। ठेकेदार के इस कृत्य से किरकिरी निगम को झेलनी पड़ी थी। कई दिनों बाद पाइप लाइन ठीक होने तक गंगा जल यूं ही बरबाद होता रहा।

उन्होंने ठेकेदार के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने के आदेश दिए। इसी तरह जीडीए के ठेकेदारों की लापरवाही से आए दिन नागरिक सुविधाएं तार-तार होती हैं, जबकि डाट और दुहाई निगम अफसरों को झेलनी पड़ी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें