DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मेरे खिलाफ साजिश रची जा रही है: कोडा़

मेरे खिलाफ साजिश रची जा रही है: कोडा़

काले धन को सफेद करने के आरोपों से जूझ रहे झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री मधु कोडा ने शनिवार को आरोप लगाया कि कुछ उच्च पदस्थ राजनीतिक लोगों ने राज्य में विधानसभा चुनाव से पहले उनकी छवि को धूमिल करने की साजिश रची है। अगर उन पर लगे इल्जाम सही साबित हुए तो वह राजनीति से सन्यास ले लेंगे।

कोडा ने कहा, मुझे पता है कि उंचे पदों पर बैठे कुछ राजनीतिज्ञ (लोग) मेरे खिलाफ काम कर रहे हैं। वक्त आने पर मैं उन्हें बेनकाब कर दूंगा।

हवाला और अवैध रूप से निवेश करके 2,000 करोड़ रुपए से ज्यादा की सम्पत्ति बटोरने के आरोप में आयकर विभाग तथा प्रवर्तन निदेशालय की जांच का सामना कर रहे कोडा़ ने कहा कि उन्होंने राजनीति में एक मुकाम हासिल करने के लिए कड़ा संघर्ष किया है, लेकिन विरोधी उनकी छवि को धूमिल करने के लिए भद्दी तरकीबें अपना रहे हैं।

झारखंड में विधानसभा चुनाव के मद्देनजर पूछताछ के कार्यक्रम में बदलाव के लिए प्रवर्तन निदेशालय को अर्जी देने वाले कोडा़ ने कहा कि चुनाव से पहले उन्हें जनता से दूर रखने की साजिश रची गई है। कोडा ने अर्जी में कहा है कि चुनाव में हिस्सा लेना उनका अधिकार है। उन्होंने गुजारिश की है कि, आरोपों के सिलसिले में उनसे पूछताछ चुनाव के बाद ही की जाए।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मेरे खिलाफ साजिश रची जा रही है: कोडा़