DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जाम ने थामे पहिए

मथुरा रोड पर निजामुद्दीन से आश्रम की तरफ जाने वाली सड़क पर शनिवार की दोपहर एक बस खराब हो जाने के कारण लोगों को भारी जाम का सामना करना पड़ा है। इस वजह से आश्रम से निजामुद्दीन आने-जाने वाले वाहन सवारों को कुछ मिनटों का सफर तय करने में आधे घंटे तक जाम का सामना करना पड़ा। इस वजह से निजामुद्दीन रेलवे स्टेशन की तरफ जाने वाले कुछ यात्री भी परेशान हो गए।


जानकारी के मुताबिक निजामुद्दीन से भोगल-आश्रम की तरफ जाने वाली सड़क पर शनिवार की दोपहर एक बस अचानक खराब हो गई। इस वजह से पीछे की तरफ से आने वाला यातायात प्रभावित हो गया। कुछ ही समय में आश्रम की तरफ से निजामुद्दीन जाने वाली सड़क पर भी भारी जाम लग गया। इस वजह से राजदूत होटल से निजामुद्दीन रेलवे स्टेशन की तरफ जाने वाली सड़क पर भी वाहनों की कतार लग गई। रेलवे स्टेशन पर जाने वाले कई यात्री ऐन मौके पर किसी तरह जाम से निकल कर स्टेशन पहुंच सके। दूसरी तरफ लाजपत नगर सर्किल के निरीक्षक हरेन्द्र का कहना है कि उन्हें मथुरा रोड पर बस खराब होने या जाम संबंधी कोई शिकायत शनिवार को नहीं मिली।


इस संबंध में भोगल निवासी पवन सैनी ने बताया कि आश्रम से निजामुद्दीन के बीच जाम की समस्या आम हो गई है। कभी पानी भरने तो कभी किसी वाहन के खराब होने से यहां पर जाम लग जाता है। उन्होंने बताया कि कई बार तो राजदूत होटल वाली रेड लाइट से लेकर शाही अस्पताल वाली रेड लाइट खराब भी हो जाती हैं। आश्रम निवासी राजेश भारद्वाज का कहना है कि आश्रम-भोगल पुल की सड़क संकरी होने की वजह से रोजाना सुबह-शाम आश्रम से निजामुद्दीन के बीच जाम लगा रहता है। इस वजह से आए दिन स्कूली बच्चों और नौकरीपेशा लोगों को देरी हो जाती है। लेकिन फिर भी सड़क को चौड़ा करने के संबंध में कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:जाम ने थामे पहिए