DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आरोप सिद्ध हुआ तो राजनीति छोड़ दूंगाः कोडा़

आरोप सिद्ध हुआ तो राजनीति छोड़ दूंगाः कोडा़

अपने खिलाफ धन शोधन आरोपों को राजनीतिक षडयंत्र करार देते हुए झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री मधु कोडा़ ने शनिवार को कहा कि वह अपने खिलाफ जांच में सहयोग देंगे तथा यदि आरोप सही साबित हुए तो वह राजनीति छोड़ देंगे।

लोकसभा सदस्य कोडा़ ने यहां संवाददाताओं से कहा कि मेरे खिलाफ यह एक राजनीतिक षडयंत्र है, क्योंकि वे मुझे निर्दलीय सांसद के रूप में सफल नहीं होने देना चाहते हैं। कोड़ा ने कहा कि वह उन जांच एजेंसियों के साथ सहयोग करना जारी रखेंगे, जो उनके खिलाफ आरोपों की जांच कर रही हैं। आयकर अधिकारी कोडा़ से हवाला लेनदेन और गैरकानूनी निवेश के बारे में 31 अक्तूबर से समय समय पर पूछताछ कर रहे हैं। इससे पूर्व आयकर अधिकारियों ने देश भर के 76 परिसरों पर छापे मारे और मामले में सबूत पाने का दावा किया।

प्रवर्तन निदेशालय ने कोडा़ के नाम 19 नवंबर को रांची में पेश होने के लिए ताजा सम्मन जारी किए हैं, जो एक हफ्ते में तीसरी बार जारी किए गए हैं। इससे पूर्व निदेशालय ने 13 और 15 नवंबर को सम्मन जारी किए थे।
कोडा शुक्रवार की रात ही यहां पहुंचे हैं। उन्होंने शुक्रवार को निदेशालय को एक पत्र लिखकर दिल्ली में इसके समक्ष पेश होने में अपनी असमर्थता जताई थी, क्योंकि झारखंड में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:आरोप सिद्ध हुआ तो राजनीति छोड़ दूंगाः कोडा़