DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बाल दिवस पर ग्रेटर नोएडा के संस्थान रहे गुलजार

बाल दिवस के मौके पर शहर के कई इंजीनियरिंग और मैनेजमेंट कालेजों में सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन किया गया। कहीं पर विचार गोष्ठी हुई और कहीं फ्रेशर पार्टी आयोजित की गईं। सेक्टर नालेज पार्क तीन स्थित जीएल बजाज इंस्टीट्यूट में मैनेजमेंट के छात्रों की फ्रेशर पार्टी आयोजित की गई। पार्टी का शुभारंभ संस्थान के चेयरमैन पंकज अग्रवाल ने दीप प्रज्ज्वलित करके किया। इस दौरान छात्र छात्रों के बीच वाद विवाद प्रतियोगिता और सांस्कृतिक कार्यक्रमों के कंपीटिशन भी आयोजित किए गये। इस मौके पर संस्थान के डायरेक्टर राजीव अग्रवाल समेत कई लोग मौजूद थे।

यूनाइटेड कालेज ऑफ इंजीनियरिंग में फ्रेशर पार्टी का आयोजन किया गया। इस मौके पर छात्र छात्रओं ने विभिन्न प्रदेशों के लोक संगीत पर नृत्य किया। कार्यक्रम को तीन चरणों में बांटा गया था। जिसका शुभारम्भ संस्थान के चेयरमैन जी जी गुलाटी ने किया। सेक्टर गामा दो स्थित आर्यदीप पब्लिक स्कूल में बाल दिवस के मौके पर नन्हे-मुन्ने बच्चों ने चाचा नेहरू और राष्ट्रपिता महात्मा गांधी का वेश धारण कर छात्रों को उपदेश दिए।

आर्मी बिजनेस इंस्टीटयूट में एक विशेष मेले का आयोजन किया गया। मेले में तमाम तरह के सामान की स्टाल लगीं हुईं थीं। इस दौरान छात्रों ने रंगारंग कार्यक्रम भी पेश किए। छात्र छात्रओं के बीच कई तरह की प्रतियोगिताओं का आयोजन भी किया गया। आर्मी स्कूल के नन्हे मुन्ने बच्चों ने पेटिंग प्रतियोगिता में भाग लिया। संस्थान के पदाधिकारियों ने बच्चों के उत्साहवर्धन के लिए उन्हें पुरस्कृत भी किया

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बाल दिवस पर ग्रेटर नोएडा के संस्थान रहे गुलजार