DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कोड़ा को गिरफ्तार नहीं करने के पीछे साजिशः भाजपा

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने अरबों रुपए के घोटाले के आरोपी झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री मधु कोड़ा की डायरी में मौजूद राजनेताओं के नामों के आधिकारिक खुलासे की मांग करते हुए शनिवार को आशंका जताई कि प्रवर्तन निदेशालय के बारबार के दावों के बावजूद कोडा़ को अब तक गिरफ्तार नहीं किए जाने के पीछे कोई बड़ी साजिश है।

पार्टी के राष्ट्रीय मीडिया सह प्रभारी संजय मयूख और प्रदेश प्रवक्ता संजय सेठ ने यहां एक संयुक्त संवाददाता सम्मेलन में तल्ख लहजे में कहा कि प्रवर्तन निदेशालय अब तक कोड़ा को गिरफ्तार क्यों नहीं कर रहा है। उन्हें झूठ पकड़ने की मशीन पर भी क्यों नहीं ले जाया जा रहा है। कही इसके पीछे कोई षडयंत्र तो नहीं चल रहा। पार्टी कोड़ा की डायरी में पाए गए नामों का अविलंब आधिकारिक खुलासा तथा ऐसे भ्रष्टाचारियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई चाहती है।

उन्होंने इस महाघोटाले में कांग्रेस की आधी हिस्सेदारी होने का आरोप लगाते हुए दावा किया कि कोड़ा की डायरी में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के राजनीतिक सचिव अहमद पटेल पूर्व रेल मंत्री लालू प्रसाद यादव केंद्रीय मंत्री सुबोधकांत सहाय पूर्व इस्पात मंत्री रामविलास पासवान तथा कांग्रेस नेत्री माबेल रिबेलो आदि के नाम हैं। सेठ ने कहा कि कांग्रेस ने ही निर्दलीय कोड़ा को मुख्यमंत्री बनाया था। उन्होंने कहा कि केंद्र की कांग्रेस नीत सरकार की मिलीभगत के बिना इतना अधिक पैसा विदेश ले जाना संभव नहीं दिखता।

असल में दस जनपथ के नेताओं ने कांग्रेस के लिए चुनावी कोष इकट्ठा करने के लिए कोड़ा को छोटी मछली के तौर पर इस्तेमाल किया है। उन्होंने आरोप लगाया कि कोड़ा के समर्थक रहे यादव भी इस मुद्दे पर मीडिया से बचते फिर रहे हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:कोड़ा को गिरफ्तार नहीं करने के पीछे साजिशः भाजपा