DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

तृणमूल का फोन टैपिंग का आरोप, चिदंबरम से की शिकायत

तृणमूल का फोन टैपिंग का आरोप, चिदंबरम से की शिकायत

तृणमूल कांग्रेस ने शनिवार को केन्द्रीय गृह मंत्री पी चिदंबरम से शिकायत की कि पार्टी प्रमुख ममता बनर्जी और अन्य पार्टी पदाधिकारियों के फोन टैप किये जा रहे हैं तथा पश्चिम बंगाल सरकार ने एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी को यह काम सौंपा है।

केन्द्र द्वारा प्रदान की गयी निगरानी क्षमता का कथित दुरूपयोग करने का आरोप लगाते हुए तणमूल नेता एवं जहाजरानी मंत्री मुकुल राय ने चिदंबरम को पत्र लिखकर आरोप लगाया कि पार्टी प्रमुख का लैंडलाइन और मोबाइल फोन दोनों टेप किये जा रहे हैं। तृणमूल के वरिष्ठ नेता पार्थ चटर्जी ने शनिवार को कोलकाता में संवाददाताओं को यह जानकारी दी।

उन्होंने दावा किया कि नेताओं एवं उनसे सहानुभूति रखने वालों के बीच बातचीत और उनकी आवाजाही की जानकारी पाने के लिए फोन टेप किए जा रहे हैं।

विपक्ष के नेता चटर्जी ने आरोप लगाया कि पुलिस के एक अतिरिक्त आयुक्त को वाम मोर्चा सरकार ने इस काम की जिम्मेदारी सौंपी है। इस पुलिस अधिकारी को लालगढ़ समस्या की देखभाल के कारण पदोन्नति भी मिली है।

उन्होंने कहा कि पार्टी ने उसे तुरंत हटाने और केन्द्र द्वारा उसके खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है। उन्होंने कहा,  20 अक्टूबर को शिकायत दर्ज की गयी थी लेकिन उसके बाद से कई फोन टेप किए गये।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:तृणमूल का फोन टैपिंग का आरोप, चिदंबरम से की शिकायत