DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

वर्ल्ड कप भारत में ही होगाः एफआईएच

वर्ल्ड कप भारत में ही होगाः एफआईएच

हाकी इंडिया को जनवरी के अंत तक हर हालत में चुनाव कराने की ताकीद करने के बाद शनिवार को अंतरराष्ट्रीय हाकी महासंघ के उपाध्यक्ष अंतोनियो वोन ओंडारजा ने यह भी कहा कि अगले साल फरवरी में यहां होने वाला विश्व कप अन्यत्र आयोजित कराने की कोई योजना नहीं है।

हाकी इंडिया के 18 नवंबर को होने वाले चुनाव जनवरी अंत तक स्थगित करने की घोषणा करते हुए यहां दौरे पर आए ओंडारजा ने कहा कि हमने हाकी इंडिया को तमाम आंतरिक अड़चनों से उबरकर जनवरी अंत तक हर हालत में लोकतांत्रिक, निष्पक्ष और पारदर्शी तरीके से चुनाव संपन्न कराने के लिए कहा है। इससे ज्यादा विलंब बर्दाश्त नहीं होगा क्योंकि फरवरी मार्च में दिल्ली में विश्व कप भी होना है। उन्होंने हालांकि इस बात से इंकार किया कि चुनाव नहीं हो पाने की दशा में एफआईएच ने कोई वैकल्पिक इंतजाम भी सोच रखा है।

चुनाव के पर्यवेक्षक के तौर पर आए इस अधिकारी ने कहा कि हमने कोई प्लान बी नहीं सोचा है। हमें उम्मीद है कि समय रहते चुनाव हो जाएंगे और विश्व कप भारत में ही होगा।  की इंडिया के प्रमुख एके मटटू ने कहा कि जिन राज्य संघों को कुछ परेशानियां हैं, उनसे वह खुद बात करके चुनाव का रास्ता साफ करेंगे। उन्होंने कहा कि हम 18 नवंबर को भी चुनाव करा सकते थे लेकिन कुछ राज्य संघों ने आवेदन नहीं किया है। हम उन्हें भी पूरा मौका देना चाहते हैं और मैं खुद उनसे बात करूंगा ताकि समय रहते चुनाव कराए जा सकें।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:वर्ल्ड कप भारत में ही होगाः एफआईएच