DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

प्रोपर्टी डीलर ने किया अपने पूर्व पार्टनर का कत्ल

व्यवसायिक रंजिश को लेकर की गई एक हत्या के आरोप में पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों की पहचान राजू  और राजेश के रूप में की गई है।


पुलिस उपायुक्त नरेन्द्र सिंह बुंदेला के अनुसार 8 नवम्बर को स्वरूप नगर स्थित दुर्गा मंदिर के पुजारी राजेन्द्र दूबे ने दिनेश बंसल के लापता होने की शिकायत की थी। उन्होंने पुलिस को बताया कि 6 नवम्बर की शाम दिनेश को मिलने के लिए कुछ फोन आए थे। अगले दिन पुलिस को जीटीके रोड पर स्थित सीएनजी पंप के पास एक अज्ञात शव मिला। पुजारी ने बाद में इसकी शिनाख्त लापता दिनेश बंसल के रूप में की। उसके शरीर पर काफी चोट के निशान पाए गए थे। इस बाबत हत्या का मामला दर्ज कर इंस्पेक्टर सूरज भान ने छानबीन शुरू की।


छानबीन के दौरान पुलिस को पता चला कि आखिरी बार दिनेश की राजू से बात हुई थी, जो उसे एक प्लॉट दिखाने के बहाने ले गया था। पूछताछ के दौरान उसने पुलिस के सामने हत्या को अंजाम देने की बात कबूल की। उसने पुलिस को बताया कि कुछ वर्षों से दोनों प्रॉपर्टी डीलिंग का काम पार्टनरशिप में कर रहे थे। बाद में कमीशन को लेकर विवाद होने पर वह अलग से प्रॉपर्टी डीलिंग करने लगा था। उसके ग्राहकों को दिनेश जमीन के गलत रेट बताकर बरगलाता था, जिससे उसे नुकसान हो रहा था। इसलिए उसने अपने साथियों राजेश और मोहन के साथ मिलकर दिनेश की हत्या की साजिश रची। 6 नवम्बर को उसने दिनेश को फोन कर अपनी कार के पास बुलाया, जहां उसके दोनों साथी भी मौजूद थे। वे लोग उसे अपने साथ ले गए और रास्ते में उस्तरा मारकर उसकी हत्या कर दी। शव को उन्होंने जीटीके सर्विस रोड पर रखकर उस पर कचरा डाल दिया था। पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर दो उस्तरें, कार और खून से सने कपड़े बरामद कर लिए हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:प्रोपर्टी डीलर ने किया अपने पूर्व पार्टनर का कत्ल