DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

शादी में चार्टर्ड प्लेन से गए थे कोड़ा

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री विलास राव देशमुख के पुत्र अमित देशमुख की शादी में हिस्सा लेने झारखंड के तत्कालीन मुख्यमंत्री मधु कोड़ा चार्टर्ड प्लेन से मुंबई गए थे। यह खुलासा कोड़ा के पूर्व आप्त सचिव हरेंद्र सिंह ने आयकर विभाग के समक्ष किया है।

हरेंद्र से आयकर की टीम ने लगातार चार दिनों तक पूछताछ की। उसने बताया कि विलास राव देशमुख ने कोड़ा को बेटे की शादी का आमंत्रण भेजा था। कोड़ा ने उन्हें प्राइवेट एयरलाइंस से मुंबई जाने की व्यवस्था करने का आदेश दिया। कोड़ा के साथ वह स्वयं भी मुंबई गए। चार्टर्ड प्लेन के किराए का भुगतान किसने किया, यह पूछे जाने पर हरेंद्र ने कहा कि सरकारी कोष से भुगतान किया गया। इसी बाबत जब कोड़ा से पूछताछ की गई, तो कहा कि उन्हें याद नहीं है। हालांकि उस वक्त देशमुख के बेटे की शादी समाचार पत्रों की सुर्खियां बनी थीं।

हरेंद्र ने यह भी कबूल किया है कि झारखंड के पूर्व मंत्री कमलेश सिंह की बेटी की शादी जब महाराष्ट्र के कद्दावर कांग्रेस नेता कृपाशंकर सिंह के बेटे के साथ तय हुई, तो सगाई की रस्म अदा करने के लिए कोड़ा चार्टर्ड प्लेन से मुंबई गए थे। इसका भुगतान भी सरकारी कोष से किया गया।

इधर कोड़ा का कहना है कि उन्हें मुंबई दौरे की बात याद नहीं। कमलेश सिंह की बेटी की शादी झारखंड में काफी चर्चा में रही थी। इसे शाही शादी का नाम दिया गया था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:शादी में चार्टर्ड प्लेन से गए थे कोड़ा