फोटो गैलरी

Hindi Newsरसिका कोड़ा ने केंद्रीय वित्तमंत्री को अंग्रेजी में पत्र भेजा

रसिका कोड़ा ने केंद्रीय वित्तमंत्री को अंग्रेजी में पत्र भेजा

पूर्व मुख्यमंत्री मधु कोड़ा के पिता रसिका कोड़ा ने केंद्रीय वित्तमंत्री को अंग्रेजी में पत्र भेजा है। इसमें कहा गया है कि पिछले कुछ माह में उनके बेटे के राजनीतिक विरोधियों ने उन पर कई तरह के घोटाले...

रसिका कोड़ा ने केंद्रीय वित्तमंत्री को अंग्रेजी में पत्र भेजा
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 13 Nov 2009 07:15 PM
ऐप पर पढ़ें

पूर्व मुख्यमंत्री मधु कोड़ा के पिता रसिका कोड़ा ने केंद्रीय वित्तमंत्री को अंग्रेजी में पत्र भेजा है। इसमें कहा गया है कि पिछले कुछ माह में उनके बेटे के राजनीतिक विरोधियों ने उन पर कई तरह के घोटाले के आरोप लगाए, जो उनकी छवि को खराब करने की कोशिश है। उनका नाम क्षेत्र के उद्यमियों और व्यवसायियों से जोड़ा जा रहा है।

कहा जा रहा कि कोड़ा ने उनसे आर्थिक लाभ लिया। विनोद सिन्हा और संजय चौधरी का भी नाम लिया जा रहा है। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि समाचार-पत्रों में तथ्य से परे कई खबरें छापी जा रही हैं। आयकर विभाग द्वारा उनके बेटे को घर में बंद कर दिया गया है। पत्नी और दो साल की बेटी से भी नहीं मिलने दिया जा रहा है। फोन से बातचीत करने पर भी पाबंदी है।

इधर आयकर निदेशक ने प्रारंभ में ही कहा था कि कोड़ा पूछताछ में सहयोग नहीं कर रहे हैं। सूत्रों का कहना है कि थोड़ी देर बातचीत कर वह आराम करने चले जाते हैं। बीच में अस्पताल में भी भर्ती रहे। घर आने पर चार सौ समर्थक उनके घर में घुस गए, जिनसे कोड़ा घंटों बातचीत करते रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें