फोटो गैलरी

Hindi Newsराहुल भट्ट को अभी तक क्लीन चिट नहीं: अधिकारी

राहुल भट्ट को अभी तक क्लीन चिट नहीं: अधिकारी

फिल्म निर्माता महेश भट्ट के पुत्र राहुल को अभी तक क्लीन चिट नहीं दी गई है, जिसका नाम लश्कर-ए-तैयबा के साथ संभावित संबंध होने के आरोप में एफबीआई द्वारा गिरफ्तार किए गए संदिग्ध आतंकी डेविड हेडली के...

राहुल भट्ट को अभी तक क्लीन चिट नहीं: अधिकारी
एजेंसीFri, 13 Nov 2009 05:33 PM
ऐप पर पढ़ें

फिल्म निर्माता महेश भट्ट के पुत्र राहुल को अभी तक क्लीन चिट नहीं दी गई है, जिसका नाम लश्कर-ए-तैयबा के साथ संभावित संबंध होने के आरोप में एफबीआई द्वारा गिरफ्तार किए गए संदिग्ध आतंकी डेविड हेडली के बारे में हुई जांच में सामने आया है।

सरकार के एक शीर्ष सूत्र ने बताया कि किसी को भी क्लीन चिट नहीं दी गई है। यह बात सूत्र ने मुंबई से आ रही इन खबरों के बारे में पूछने पर कही कि जांचकर्ताओं ने राहुल भट्ट को कोई गलत काम करने के मामले में क्लीन चिट दे दी है। इससे पहले खबरें आई थी कि वह कुछ अवसरों पर हेडली से मिला था।

इससे पूर्व मुंबई से मिली रिपोर्ट में कहा गया कि महेश भट्ट के भाई और बॉलीवुड निर्माता मुकेश ने कहा था कि खुफिया एजेंसियों ने राहुल को क्लीन चिट दे दी है क्योंकि उसके आगे कोई मामला नहीं है।

मुकेश ने कहा कि मुझे जो जानकारी मिली है उसके अनुसार वे चाहे जो बोले, खुफिया अधिकारियों ने उसे पूरी तरह से क्लीन चिट दे दी है क्योंकि उससे परे कुछ नहीं था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें