DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

झारखंड में युवक का अपहरण, 50 लाख फिरौती की मांग

झारखंड में देवघर जिले के बैघनाथ धाम रेलवे स्टेशन के समीप अपराधियों ने एक युवक का अपहरण कर उसके परिजनों से 50 लाख रूपए की फिरौती की मांग की है।

पुलिस अधीक्षक प्रवीण कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि पीडब्ल्यूडी कर्मी सुरेन्द्र कुमार सिंह के पुत्र राज कुमार का अपराधियों ने अपहरण कर लिया और फिरौती के रूप में 50 लाख रूपए की मांग की है। उन्होंने बताया कि सिंह जामताड़ा में पदास्थापित है।

उन्होंने कहा कि राज कुमार की तलाशी के लिए पुलिस विभिन्न जगहों पर छापेमारी कर रही है। पुलिस अधीक्षक ने कहा कि राज कुमार नौ नवंबर के दोपहर में अपने कुछ मित्रों के साथ फोटो स्टेट कराने के लिए घर से बाहर निकला था। उसके बाद वह घर वापस नहीं आया।

श्रीवास्तव ने कहा कि राजकुमार के परिजन ने नौ नवंबर की रात में नगर थाना में कुमार की गुमशुदगी का आवेदन दिया था। उन्होंने कहा कि कुमार के मोबाईल से अपराधियों ने कल रात असके पिता सिंह को फोन कर कुमार का अपहरण करने की सूचना दी और फिरौती के रूप में 50 लाख रूपए की भी मांग की।

पुलिस अधीक्षक ने कहा कि इस सिलसिले में तीन युवकों से पूछताछ की गई है। उसके आधार पर पुलिस के एक दल को बिहार के लखीसराय जिले भेजा गया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:झारखंड में युवक का अपहरण, 50 लाख फिरौती की मांग