DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बिग बॉस में दोबारा.. कोई चान्स ही नहीं: रवि किशन

बिग बॉस में दोबारा.. कोई चान्स ही नहीं: रवि किशन

शो का हिस्सा बनने का मौका कैसे मिला?
मुझे एनडीटीवी इमेजिन की तरफ से ऑफर आया था। इमेजिन ने मुझे ‘राखी के स्वयंवर’ में देखा था और तभी उन्होंने मुझे इस शो का ऑफर किया, जिसे पाकर मैं बहुत खुश हूं।

किस तरह का शो है यह?
इस शो के जरिये हम लोगों की परेशानी और भय के बारे में जानने की कोशिश करेंगे। हम यह जानने की भी कोशिश करेंगे कि आखिर उनकी इस परेशानी या भय का पिछले जन्म से क्या संबंध है, जो उन्हें इस जन्म में भी परेशान कर रही है। जैसे किसी व्यक्ति को इस जन्म में यदि रेत या पानी से डर लगता है तो हम यह जानने की कोशिश करेंगे कि उसके इस भय या खौफ का संबंध कहीं उसके पिछले जन्म से तो नहीं है। बस यही है इस पूरे शो का कॉन्सेंप्ट।

लेकिन दर्शक इस शो की वास्तविकता पर कैसे विश्वास करेंगे?
दर्शक इस शो का पहला एपिसोड देखेंगे तो उन्हें खुद ही यकीन आ जाएगा। मैंने खुद इस शो से पहले इसकी कई वर्कशॉप अटेंड की हैं। यकीन मानिए मुझे बहुत ही अद्भुत अनुभव हुआ, इसलिए मैं यकीन के साथ कह सकता हूं कि दर्शक भी इस शो पर विश्वास करेंगे और इसे पसंद भी करेंगे।  

क्या आपने भी इस शो के माध्यम से अपने पिछले जन्म के राज मालूम किए हैं?
 हां, इस शो का एक एपिसोड मुझ पर भी है। मैंने भी अपने पिछले जन्म के राज इस शो के जरिये जाने हैं और सच कहूं तो यह सब जान कर मुझे एक आत्मिक शांति मिली है, जिसे मैं शब्दों में बयां नहीं कर सकता। लेकिन इन सब बातों को जानने के लिए आपको यह शो देखना पड़ेगा।

और क्या खास है इस शो में?
यह शो टेलीविजन के इतिहास का पहला ऐसा शो है, जिसमें आपको अपने पिछले जन्म के राज मालूम पड़ेंगे। ऐसा शो अभी तक किसी भी देश में नहीं बना है। यह अपने आप में बहुत ही अद्भुत शो है और इस शो में भाग लेने के बाद लोग जीवन में पहले से ज्यादा शांति महसूस करेंगे।

क्या इस शो में सिलेब्रिटी भी हिस्सा लेंगे?
हां, यह मिक्स शो है। इसमें आम लोगों के साथ-साथ सेलेब्स भी आएंगे।

शो में इनामी राशि भी रखी गई है?
नहीं, इसमें कोई इनामी राशि नहीं रखी गई है। यह शो सिर्फ लोगों के मन में बसे खौफ और परेशानी को दूर करके उनको शांति देगा। यहां लोग आएंगे, अपनी परेशानी बताएंगे और फिर पिछले जन्म में जाकर उस परेशानी की जड़ तक पहुंच कर उसे खत्म करने की कोशिश करेंगे।

इसके अलावा और आप क्या कर रहे हैं?
इस समय मैं कई सारे प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहा हूं। मणिरत्नम जी की फिल्म ‘रावण’ है। इसके अलावा ‘वेलकम अप्पा’ भी है। हाल ही में मेरी दो भोजपुरी फिल्में भी रिलीज हुई हैं।
 
‘बिग बॉस’ के बाद आपके अंदर क्या बदलाव आया?
मैं सुधर गया हूं और मैंने फ्लर्ट करना बंद कर दिया है। मैंने काम की तरफ ज्यादा ध्यान देना शुरू कर दिया और फैमिली को ज्यादा समय भी देने लगा हूं। सच कहूं तो ‘बिग बॉस’ के बाद मैं खुद को अब अपने परिवार के ज्यादा नजदीक महसूस करता हूं।

पहले वाला ‘बिग बॉस’ ज्यादा अच्छा था या यह वाला ?
पहले वाला ‘बिग बॉस’ ज्यादा अच्छा था। इस ‘बिग बॉस’ से ज्यादा साफ-सुथरा था। 

अगर आपको दुबारा ‘बिग बॉस’ में जाने का मौका मिला तो क्या आप जाएंगे?
नहीं, बिल्कुल भी नहीं। हम एक बार भुगत कर आ चुके हैं, दोबारा जाने का कोई चांस ही नहीं है। हां, अगर एक दर्शक की तरह या फिर एक गेस्ट की तरह जाते हैं तो वो अलग बात है।
 
क्या इलेश राखी के लिए सही वर है?
हां, इलेश राखी के लिए एकदम सही वर है। मुझे वो पहले भी पसंद थे।

डेट पर जाने का मौका मिले तो किसके साथ जाना पसंद करेंगे?
मैं ब्रिटनी स्पीयर्स के साथ डेट पर जाना चाहूंगा।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बिग बॉस में दोबारा.. कोई चान्स ही नहीं: रवि किशन