DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मुझे कुछ नहीं कहनाः महेश भट्ट

मुझे कुछ नहीं कहनाः महेश भट्ट

जाने-माने फिल्म निर्देशक महेश भट्ट ने अपने बेटे राहुल और डेविड हेडली के बीच माने जा रहे संबंधों पर टिप्पणी करने से मना करते हुए कहा कि इस मामले पर जवाब देने की जिम्मेदारी जांच एजेंसियों की बनती है।

भट्ट ने कहा कि मुझे लगता है कि राहुल के संबंध में पूछे गए प्रश्न का जवाब देने की जिम्मेदारी राष्ट्रीय सुरक्षा संबंधी एजेंसियों की बनती है। मैं एक जिम्मेदार नागरिक हूं और ऐसे मामलों पर टिप्पणी नहीं कर सकता।

उन्होंने कहा कि यह गंभीर मुद्दा है। यह न केवल मेरी और मेरे परिवार की, बल्कि मेरे देश की रक्षा के मुद्दे से भी जुड़ा है। इन प्रश्नों का जवाब देने के लिए एजेंसियां हैं। इन मामलों पर बात करने का मेरा अधिकार नहीं है।

उनके भाई और बॉलीवुड निर्माता मुकेश भट्ट ने कहा कि खुफिया एजेंसियों ने राहुल को क्लीन चिट दे दी है क्योंकि उसके पीछे कोई मामला नहीं है। मुकेश ने कहा कि उन्होंने जो कहा, मुझे वही पता है। खुफिया एजेंसियों ने राहुल को क्लीन चिट दे दी है क्योंकि उसके पीछे कुछ नहीं है।

राहुल से एफबीआई की पूछताछ संबंधी खबरों के बारे में मुकेश ने कहा कि मुझे नहीं लगता कि ऐसा है, उसके साथ पूछताछ नहीं हुई है। बल्कि वह खुद गया और जो भी जानता था, वह बता दिया। वह जिम में हेडली से टकराया था, जैसे कोई भी किसी से भी टकरा सकता है और इसके अलावा कुछ भी नहीं है।


यह पूछे जाने पर कि राहुल हेडली को कितने समय से जानता था, मुकेश ने कहा मुझे इस बारे में नहीं पता। यह हमारे लिए आश्चर्यजनक है, इसलिए आपको यह बात जांच एजेंसियों से पूछनी चाहिए। वह सिर्फ जिम में उससे मिला था, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि आप किसी को बहुत अच्छे से जान गए हैं।

उन्होंने कहा कि मुझे पता है कि उसने कुछ नहीं किया है, इसलिए चिंता की कोई बात नहीं है। राहुल की प्रतिक्रिया के बारे में पूछे जाने पर मुकेश ने कहा वह ठीक है, लेकिन उसे आघात पहुंचा है। वह सोच भी नहीं सकता था कि साधारण सा दिखने वाला कोई आदमी ऐसी गतिविधियों में लिप्त हो सकता है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मुझे कुछ नहीं कहनाः महेश भट्ट