DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

विपुल शाह को ऐश्वर्या से दोस्ती टूटने का डर

विपुल शाह को ऐश्वर्या से दोस्ती टूटने का डर

फिल्मकार विपुल शाह कहते हैं कि वह बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय से अपनी दोस्ती को लेकर काफी डरे हुए हैं क्योंकि उन्हें लगता है कि लोग उनके रिश्ते को तोड़ने की कोशिश कर रहे हैं। ऐश्वर्या विपुल की फिल्म 'एक्शन रिप्ले' में अभिनय कर रही हैं।

शाह ने कहा, ''ऐश्वर्या एक बहुत सम्मानित व्यवसायी हैं। यह देखकर बहुत दु:ख होता है किस तरह मीडिया में एक चटपटी कहानी बनाकर उनकी कड़ी मेहनत का उपहास किया जाता है। वह एक आसान निशाना रही हैं। अब जिस तरह की अफवाहें फैल रही हैं वे उनके साथ मेरे संबंध को खराब कर सकती हैं। वह लंबे समय से मेरी मित्र हैं और मुझे डर है कि हमारी दोस्ती टूट ना जाए।''

उन्होंने कहा, ''कुछ लोग हैं जो ऐश्वर्या के साथ मेरा संबंध खराब करने का व्यवस्थित प्रयास कर रहे थे। वे कुछ बातें बनाने वाले लोग हैं जो आधारहीन अफवाह फैला रहे हैं कि ऐश्वर्या ने 'एक्शन रिप्ले' के लिए डबिंग करने से इंकार कर दिया है। लेकिन यह सच नहीं है।''

विपुल कहते हैं कि अभी फिल्म पूरी हुई ही नहीं है इसलिए डबिंग का सवाल ही नहीं है। एक अफवाह यह भी थी कि ऐश्वर्या ने फिल्म में संगीतकार प्रीतम चक्रवर्ती के एक गीत के लिए बार-बार इनकार किया है। लेकिन शाह इसे मानने को तैयार नहीं हैं।विपुल कहते हैं कि उन्होंने प्रीतम का गीत तीन बार अस्वीकृत कर दिया था ना कि ऐश्वर्या ने।

'सिंह इज किंग' और 'नमस्ते लंदन' जैसी फिल्में बना चुके शाह की यह फिल्म शूटिंग के अंतिम चरण में है। इस फिल्म में अक्षय कुमार और नेहा धूपिया ने भी अभिनय किया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:विपुल शाह को ऐश्वर्या से दोस्ती टूटने का डर