DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

हत्या करने आए पांच बदमाश गिरफ्तार, असलहा बरामद

उत्तर प्रदेश की स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) ने सुपारी लेकर बिल्डर की हत्या करने आए पांच बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। उनके पास से बुलेटप्रूफ जैकेट और असलहा बरामद किया गया है।

आधिकारिक प्रवक्ता ने बताया कि एसटीएफ को सूचना मिली थी कि आलमबाग इलाके में बलिया का इनामी अपराधी सतीश अपने साथियों के साथ बिल्डर दीपक सरदार की हत्या करने के लिए आ रहा है।

उन्होंने बताया कि एसटीएफ ने नाकेबंदी करके तालकटोरा इलाके में बलिया के पांच हजार रुपए के इनामी अपराधी सतीश उर्फ सोनू तथा उसके चार साथियों को गिरफ्तार कर लिया। उनके पास से विदेशी रिवाल्वर बुलेट प्रूफ जैकेट तीन तमंचे तथा बड़ी संख्या में कारतूस एक टाटा सूमो और दो मोटरसाइकिलें बरामद की गई हैं।

पूछताछ में बदमाशों ने बताया भोला सिंह बिल्डर ने उन्हें बिल्डर दीपक सिंह की हत्या के लिए सुपारी दी थी। पुलिस के अनुसार दीपक इस समय विदेश में है और सुपारी देकर हत्या कराने वाला आरोपी बिल्डर भोला सिंह कल ही दिल्ली भाग गया। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

इस सिलसिले में तालकटोरा थाने में मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस बदमाशों से उनके अन्य साथियों के बारे में पूछताछ कर रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:हत्या करने आए पांच बदमाश गिरफ्तार, असलहा बरामद