DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

हेडली के मेल में चर्चित राहुल महेश भट्ट का बेटा

हेडली के मेल में चर्चित राहुल महेश भट्ट का बेटा

अमेरिका में एफबीआई द्वारा पकड़ा गया लश्कर-ए-तैयबा का आतंकवादी रिचर्ड हेडली के ईमेल में आए नाम राहुल की पहचान हो गई है। वह फिल्म निर्माता महेश भट्ट का बेटा राहुल भट्ट है।

मीडिया रिपोर्ट मे बताया जा रहा है कि राहुल भट्ट के हेडली के साथ संबंध थे। हालांकि एक निजी चैनल से बातचीत में राहुल ने कहा कि उसे पुलिस ने क्लिन चिट दे दी है।

माना जा रहा है कि हेडली से राहुल भट्ट ने मुलाकात भी की थी। राहुल भट्ट ने कहा कि उसने जिम के टिप्स लेने के लिए हेडली से संपर्क किया था।

राहुल भट्ट ने कहा कि वह पुलिस की हरसंभव मदद के लिए तैयार हैं। उन्होंने कहा कि हेडली बस उनका एक दोस्त था।

खबरों में बताया गया है कि एक जिम में राहुल भट्ट और रिचर्ड हेडली की मुलाकात हुई थी। दोनों के बीच दोस्ती हो गई और बाद में मुंबई में एक मकान किराए पर लेने में राहुल ने हेडली की मदद की।

जांचकर्ताओं के अनुसार राहुल हेडली के लश्कर से संबंध के बारे में नहीं जानता था।

गौरतलब है कि पाकिस्तानी मूल के अमेरिकी नागरिक हेडली को अमेरिकी जांच एजेंसी एफबीआई ने 18 अक्टूबर को गिरफ्तार किया था। उसपर भारत औऱ डेनमार्क में आतंकी हमले की साजिश रचने का आरोप है।

एफबीआई ने अपनी याचिका में इस बात का खुलासा किया था कि जुलाई-2009 को लश्कर-ए-तैयबा के एक सदस्य को ईमेल में उसने राहुल का जिक्र करते हुए कहा था कि वह दोबारा पुरानी जगह पर जा सकता है और राहुल को हाय कह सकता है।

उसके जवाब में हेडली को मेल आया था कि राहुल से मिलना एक अच्छा आइडिया है। साथ में यह भी जिक्र था कि उस पुरानी जगह में और भी कुछ काम है। मेरा मत है कि हमें आगे बढ़ना चाहिए।

इसके जवाब में हेडली ने कहा कि जब आप आगे बढ़ने को कह रहे हैं तो इसका मतलब उत्तर की तरफ बढ़ना है या राहुल की तरफ। इसके जवाब में लश्कर के सदस्य ने लिखा राहुल की तरफ।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:हेडली के मेल में चर्चित राहुल महेश भट्ट का बेटा