DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

प्रधानाचार्य की पिटाई से कक्षा दो के छात्र की मौत

भोजनावकाश के दौरान स्कूल से बाहर जाने पर प्रधानाचार्य की निर्मम पिटाई से गंभीर रूप से घायल कक्षा दो के आठ वर्षीय छात्र की कल शाम मौत हो गई। घटना से गुस्साए ग्रामीण स्कूल पहुंचे तो प्रधानाचार्य और अन्य कर्मचारी स्कूल बंद कर वहां से फरार हो गए।

मिर्जापुर के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्रीपति मिश्रा ने बताया कि विंध्याचल कोतवाली क्षेत्र स्थित गजिया गांव के शंकर मल्लाह का आठ वर्षीय पुत्र अजय पांच नवंबर को स्कूल में था।

आरोप है कि भोजनावकाश में नन्हा अजय अपना बस्ता लेकर स्कूल के गेट के बाहर जाने लगा। यह देखकर बौखलाए प्रधानाचार्य सुनील दुबे ने उसे अपने कमरे में बुलाकर उसकी जमकर पिटाई कर दी जिससे उसके कंधे और पसली की हडडी टूट गई। घबराये प्रधानाचार्य ने आनन-फानन में बच्चों को उसके घर पहुंचवा दिया।

उसके परिजन उसे प्राथमिक स्वास्थ केंद्र ले गए जहां से उसे जिला अस्पताल भेज दिया गया। लेकिन वहां भी ठीक से इलाज न होने के कारण कल शाम उसकी मौत हो गई।

घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने कालेज पहुंचकर हंगामा कर दिया। पुलिस ने जब प्रधानाचार्य के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज किया तब जाकर भीड़ शांत हुई। बाद में पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर अंत्यपरीक्षण के लिए भेज दिया। फरार प्रधानाचार्य की तलाश की जा रही है।

मिर्जापुर के जिला विद्यालय निरीक्षक उदय राज यादव ने बताया कि इस मामले में नियमों के तहत प्रधानाचार्य और विद्यालय प्रबंधन के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जायेगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:प्रधानाचार्य की पिटाई से कक्षा दो के छात्र की मौत