DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पा का अब तक का सर्वश्रेष्ठ रोल: अभिषेक बच्चन

पा का अब तक का सर्वश्रेष्ठ रोल: अभिषेक बच्चन

सिनेमा के इतिहास में पहली बार रीयल लाइफ पिता के रील लाइफ पिता की भूमिका निभाने जा रहे अभिषेक बच्चन का कहना है कि हर नये किरदार के साथ अदाकारी के नये मानदंड स्थापित करने वाले अमिताभ बच्चन ने पा में अब तक तक सर्वश्रेष्ठप्रदर्शन किया है और उन्हें इस फिल्म में देखकर लोग दंग रह जायेंगे ।

पा में प्रोजेरिया से पीड़ित औरो की भूमिका निभा रहे अमिताभ के पिता बने हैं अभिषेक । सिनेमा के इतिहास में यह पहली बार है जब वास्तविक जीवन के पिता पुत्र रूपहले पर्दे पर एकदम विपरीत भूमिका में होंगे ।

क्या वह इसे अमिताभ का अब तक का सर्वश्रेष्ठ रोल मानते हैं, अभिषेक ने कहा , कहा जा रहा है कि यह उनका अब तक का सर्वश्रेष्ठ रोल है । वैसे हर नये किरदार के साथ उन्होंने बेहतरीन अदाकारी की मिसाल कायम की है । उनका हर नया रोल अब तक का सर्वश्रेष्ठ होता है ।

इससे पहले बंटी और बबली,  कभी अलविदा ना कहना, सरकार और सरकार राज में अमिताभ के साथ काम कर चुके अभिषेक ने बताया कि जब बाल्की : निर्देशक: ने उन्हें पा के बारे में बताया तो उन्होंने एक क्षण गंवाये बिना ही हां  कर दी थी ।

उन्होंने कहा , बाल्की ने मुझसे कहा कि मैं चाहता हूं कि आप इस फिल्म में पिता पुत्र की भूमिका निभाये और मेरा जवाब था कि इसमें नया क्या है । उन्होंने कहा कि आप पिता होंगे और अमिताभ पुत्र । ऐसे मौके बारबार नहीं मिलते लिहाजा मैने तुरंत हामी भर दी ।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:पा का अब तक का सर्वश्रेष्ठ रोल: अभिषेक बच्चन