DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गावस्कर और विश्वनाथ सम्मानित

गावस्कर और विश्वनाथ सम्मानित

यह यादगार पल था जब चार दिग्गज सुनील गावस्कर, गुंडप्पा विश्वनाथ, सचिन तेंदुलकर और अमिताभ बच्चन गुरुवार को सम्मान समारोह में एक साथ मंच पर मौजूद थे।

अवसर था महान बल्लेबाज गावस्कर और विश्वनाथ को सम्मानित करने का था। स्टार बल्लेबाज तेंदुलकर और बच्चन ने दोनों को सम्मानित किया। विश्वनाथ रिश्ते में गावस्कर के बहनोई हैं। गावस्कर, विश्वनाथ और तेंदुलकर ने कुछ रोचक किस्से सुनाकर दर्शकों का मनोरंजन किया जबकि इन चारों हस्तियों की फोटो एक साथ उतारने के लिए फोटोग्राफरों का बड़ा समूह भी वहां मौजूद था जिनमें इस यादगार पल की फोटो खींचने के लिए होड़ मची रही।

तेंदुलकर ने इस अवसर पर कहा कि जब उन्होंने अपने आदर्श गावस्कर का 34 टेस्ट शतक का रिकार्ड तोड़ा तो वह उन्हें व्यक्तिगत तौर पर बधाई देने के लिए आए थे। उन्होंने कहा कि वास्तव में वह दिल को छूने वाला पल था कि गावस्कर उनका इंतजार कर रहे थे। तेंदुलकर ने इसके साथ बताया कि उनके स्कूली दिनों में गावस्कर ने उन्हें पत्र लिखा था जिसने उनके लिए उत्साहवर्धन का काम किया।

गावस्कर ने कहा कि यदि उनका दूसरा जन्म होता है तो वह तेज गेंदबाज के रूप में जन्म लेना चाहेंगे और उन सभी का बकाया चुकता करने की कोशिश करेंगे जिन्होंने उन पर बाउंसर फेंके हैं।

विश्वनाथ ने भी अपनी चुटीली कहानियों से दर्शकों का मनोरंजन किया। इसके अलावा उन्होंने बताया कि गावस्कर के साथ उनकी दोस्ती कैसे हुई जो समय के साथ मजबूत होती गई। विश्वनाथ ने कहा कि हमने क्रिकेट के मैदान पर कुछ यादगार साझेदारियां की है लेकिन जिंदगी में हमारी भागीदारी मजबूत होती जा रही है और आशा है कि आगे भी यह ऐसे ही रहेगी। इस सम्मान समारोह का आयोजन संगीत समूह त्रिकीतादाह ने किया था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:गावस्कर और विश्वनाथ सम्मानित