फोटो गैलरी

Hindi Newsपुलिस को गुमराह कर की हत्या

पुलिस को गुमराह कर की हत्या

मकनपुर निवासी रेखा तंवर के गायब होने से लेकर हत्या करने तक उसके भाइयों ने लगातार इंदिरापुरम पुलिस को भी गुमराह किया। उन्होंने हत्या कर मामले को इतनी साफगोई से अंजाम दिया कि किसी को उन पर जरा भी शक न...

पुलिस को गुमराह कर की हत्या
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 12 Nov 2009 10:43 PM
ऐप पर पढ़ें

मकनपुर निवासी रेखा तंवर के गायब होने से लेकर हत्या करने तक उसके भाइयों ने लगातार इंदिरापुरम पुलिस को भी गुमराह किया। उन्होंने हत्या कर मामले को इतनी साफगोई से अंजाम दिया कि किसी को उन पर जरा भी शक न हो। वहीं थाने में प्रोपर्टी डीलर के परिवारवालों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराकर उन्हें ही जेल भिजवा दिया।


मकनपुर निवासी सचिन व राजीव अपनी बहन रेखा के प्रेम संबंध प्रोपर्टी डीलर संजय से होने की बात से सख्त नाराज़ थे। भाइयों की बात न मानने की सज़ा रेखा को अपनी जान देकर चुकानी पड़ी। पूरे मामले में रेखा के परिवारवालों ने ऐसा तानाबाना बुना की उसके गायब होने व हत्या का शक सीधे संजय के परिजनों पर गया। पहले थाने में रेखा के अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कराते हुए संजय के चाचा व भाइयों को नामजद कराया, फिर इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार कर जेल भी भिजवा दिया।


इसके बाद भी उनकी गतिविधियां ऐसी रहीं कि संजय के परिजन संदेह के घेरे में रहें। पुलिस भी रेखा के भाईयों की साजिश समझ नहीं पायी और संजय के परिजनों को ही दोषी समझकर उनपर दबाव बनाती रही।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें