DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दरभंगा कालोनी में कार चोर को पीटकर मार डाला

जाजर्टाउन थाना क्षेत्र के दरभंगा कालोनी में बुधवार की रात कार चोरी कर रहे एक युवक को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया गया। वह सेंट्रो कार का लॉक तोड़कर उसे ले जाने की कोशिश कर रहा था। उसकी शिनाख्त नहीं हो सकी है। हालाँकि पिटाई के दौरान उसने बताया था कि वह मेरठ का रहने वाला है।  

दरभंगा कालोनी निवासी राधेश्याम सिंह के घर के बाहर गैलरी के पास बुधवार की रात कॉलोनी के अन्य लोगों की कारों के साथ ही उनकी कार भी खड़ी थी। रात करीब सवा दस बजे राधेश्याम की पत्नी ऊषा सिंह ने कार के अंदर एक युवक को बैठे देखा। उन्होंने उसके पास पहुँचकर पूछताछ की तो उस युवक ने कहा-‘यह मेरी कार है।’ इसके बाद ऊषा सिंह ने कॉलोनी के लोगों को बुला लिया।

कॉलोनी वालों ने उसे पकड़ लिया। फोन से खबर पाकर राधेश्याम भी पहुँच गए। पकड़ा गया युवक पैंट शर्ट और महँगी चप्पल पहने था। कॉलोनी वालों ने उसकी धुनाई शुरू कर दी। किसी ने रॉड से उसके सिर पर वार किया तो कोई सीने पर लात मारने लगा। बाद में पिटाई से बेसुध युवक को लेकर लोग बेली अस्पताल भागे। वहाँ कुछ देर उपचार के बाद उसकी मौत हो गई।

खबर पाकर पहुँची जाजर्टाउन पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। युवक के कपड़ों से ऐसा कोई सामान नहीं मिला जिससे शिनाख्त हो सके। ऊषा सिंह ने बताया कि वह युवक इतना बता सका था कि वह मेरठ का रहने वाला है। उसने कार का पिछला लॉक तोड़ दिया था और आगे का दरवाजा चाबी से खोला था। पूछने पर उसने बताया था कि उसके साथ कई और लोग हैं, चाबी एक बच्चों के हाथ उसने वापस भेज दी थी। एसओ अरविंद तिवारी ने बताया कि शिनाख्त की कोशिश की जा रही है। कॉलोनी वालों का बयान दर्ज कर लिया गया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:दरभंगा कालोनी में कार चोर को पीटकर मार डाला