DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

तीन दिवसीय20वीं मण्डलीय स्काउड गाइड रैली शुरू

यूपी स्काउट एंड गाइड के तत्वावधान में गुरुवार से यहां के मोदी इंटर कालेज में तीन दिवसीय 20वीं मण्डलीय रैली शुरू हो गई। रैली में गाजियाबाद, मेरठ, बुलन्दशहर, गौतमबुद्धनगर और बागपत से करीब दो हजार छात्र-छात्रएं भाग ले रही हैं। शुभारम्भ के मौके पर गल्र्स इंटर कालेज की छात्रओं द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम भी प्रस्तुत किए गए।


गुरुवार से शुरू होकर 14 नवंबर तक चलने वाले इस रैली (कार्यक्रम) का शुभारम्भ संयुक्त शिक्षा निदेशक प्रथम मेरठ मंडल वी.के सक्सेना व अध्यक्षता कर रहे नगर पालिका परिषद के चेयरमैन सुदेश शर्मा ने  संयुक्त रुप से किया। इसके बाद रैली में भाग ले रही टीमों ने मार्च पास्ट करते हुए मुख्यअतिथियों को सलामी दी। गल्र्स कालेजों की छात्रओं ने एक से बढ़कर एक सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत कर खूब तालियां बटोरी। इस मौके पर चेयरमैन सुदेश शर्मा ने भाग लेने वाली टीमों से आग्राह किया कि इस प्रकार के कार्यक्रमों से आपसी भाईचारा बढ़ता है। और वहीं अच्छा इंसान कहलाता है जो खुद के साथ दूसरे को आगे बढ़ाने का प्रयास करता हैं।


रैली के संयोजक अरुण कुमार गर्ग ने बताया कि इस कार्यक्रम में हापुड़, पतला, मोदीनगर, गोविंदपुरी, गुलावठी, दुहाई, गाजियाबाद, जानी, मेरठ आदि जगह से इंटर कालेंजों की टीमें भाग ले रही हैं। करीब दो हजार विद्यार्थियों के रात्रि विश्रम के लिए विभिन्न स्कूलों में विशेष व्यवस्था की गई हैं। कार्यक्रम का संचालन संस्था के सचिव रामनरेश शर्मा व रविंद्र कौर सोखी ने किया। कार्यक्रम के अंत में समिति की ओर से मुख्यअतिथियों व जिला विद्यालय निरीक्षक रविन्द्र सिंह को प्रतीक चिन्ह भेंट किए गए। इस अवसर पर गिन्नी देवी मोदी गल्र्स डिग्री कालेज की प्राचार्य रीता बख्शी, डा. अलका तिवारी, राजकुमार खुराना, समय सिंह सिसौदिया, दयानंद शर्मा समेत आदि गणमान्य लोग व टीमों के साथ आए अध्यापकगण भी मौजूद थे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:तीन दिवसीय20वीं मण्डलीय स्काउड गाइड रैली शुरू