DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मिर्जापुर में प्रधानाचार्य की पिटाई से छात्र की मौत

विंध्याचल थाना क्षेत्र के कंतित मुहल्ला स्थित पं. रामचन्द्र मिश्र इंटर कालेज के प्रधानाचार्य ने कक्षा दो में पढ़ने वाले एक मासूम छात्र की इस कदर पिटाई कर दी कि उसकी मौत हो गई। इस वारदात के बाद कालेज बंद कर सभी शिक्षक और कर्मचारी भाग गये। पुलिस ने इस मामले में प्रधानाचार्य के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है।
पुलिस के अनुसार विंध्याचल थाना क्षेत्र के गजिया टोला कंतित निवासी शंकर मल्लाह का पुत्र अजय (8) पं. रामचन्द्र मिश्र इंटर कालेज में कक्षा दो का छात्र था।

गत पांच नवम्बर को लंच की छुट्टी में अजय बैग लेकर स्कूल से निकलने लगा तो प्रधानाचार्य सुनील कुमार दुबे उर्फ बबलू ने उसे देख लिया और अंदर ले जा कर उसकी गंभीर रूप से पिटायी कर दी जिससे उसका बाया कंधा टूट गया। घायल अजय घर पहुंचा तो बेटे की स्थिति देख शंकर मोहल्ले के सात-आठ लोगों को लेकर स्कूल गया। वहां प्रधानाचार्य ने उन लोगों से माफी मांगते हुए इलाज के लिए सौ रुपये दिया तथा और पैसे बाद में देने का आश्वासन दिया। घर वाले छह नवम्बर को अजय को विंध्याचल सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र ले गये। डाक्टर ने एक्स-रे कराया तो बायें कंधे और पसली की हड्डी टूटने की जानकारी हुई।

डाक्टर ने कच्च प्लास्टर कर अजय को जिला अस्पताल ले जाने की सलाह दी। शंकर 11 नवंबर को अजय को जिला अस्पताल ले गया जहां हड्डी रोग विशेषज्ञ डा. संजय कन्नौजिया ने पक्का प्लास्टर किया। इसके बाद दोनों घर चले आये। रात में अजय की मौत हो गयी। सुबह यह खबर फैलते ही भाजपा नेताओं के साथ बड़ी संख्या में मोहल्ले के लोग स्कूल पहुंचे तो प्रधानाचार्य वहां नहीं मिले और अन्य शिक्षक तथा कर्मचारी भी गेट बंद कर भाग गए। इसबीच पुलिस भी पहुंच गयी और बच्चों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के साथ प्रधानाचार्य के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:मिर्जापुर में प्रधानाचार्य की पिटाई से छात्र की मौत