DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दो लाख का मोबिल और 59 हजार रुपए चोरी

रौजा पुलिस पिकेट से लगभग पांच सौ मीटर दूर स्थित मोबिल ऑयल की दुकान का शटर तोड़कर बुधवार की रात चोरों ने दो लाख 22 हजार रुपये का मोबिल व 59 हजार 400 रुपये गायब कर दिया। दुकान मालिक को गुरुवार की सुबह चोरी की जानकारी हुई। पुलिस ने इस मामले में अज्ञात चोरों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। नगर के किलाकोहना मार्कीनगंज मुहल्ला निवासी शिवमूरत प्रजापति की मोबिल आयल की दुकान रौजा पुलिस पिकेट से महज पांच सौ मीटर दूर स्थित मोहनलाल पोखरा पर है।

वह बुधवार की रात में दुकान बंदकर घर चला गया। रात में किसी वक्त चोरों ने शटर का ताला तोड़कर अंदर रखा लगभग दो लाख 22 हजार रुपये मूल्य का मोबिल ऑयल और 59 हजार 400 नगद रुपये पुरा लिया। पिकेट डय़ूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों को इस वारदात की भनक तक नहीं लगी।

गुरुवार की सुबह जानकारी होने पर दुकान मालिक ने पुलिस को सूचना दी तो पुलिस ने मौका-ए-वारदात की जांच-पड़ताल की और अज्ञात चोरों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली। सवाल यह है कि मोबिल के डिब्बों को ले जाने के लिए चोरों ने किसी वाहन का इस्तेमाल किया होगा। यदि चोरों ने ऐसा किया है तो डय़ूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों को इसकी भनक क्यों नहीं लगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:दो लाख का मोबिल और 59 हजार रुपए चोरी