DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बलिया में हादसों में दो मजदूरों की मौत

सिकंदरपुर थाना क्षेत्र के कोथ एवं खटनी गांवों में स्कूल की छत तोड़ रहे और पेड़ काट रहे दो मजदूरों की दबने से मौत हो गई। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। कोथ गांव के प्राथमिक विद्यालय परिसर में अतिरिक्त कक्ष निर्माण के लिए गुरुवार को कई मजदूर पुराने जजर्र भवन को तोड़ रहे थे। गांव का मजदूर सुरेश राजभर (55) स्कूल भवन की छत तोड़ रहा था कि छत अचानक नीचे गिर पड़ी और सुरेश उसके मलबे में दब गया। अभी उसे अस्पताल ले जाने की तैयारी ही चल रही थी कि गंभीर रूप से घायल सुरेश ने दम तोड़ दिया।

सूचना मिलते ही पुलिस पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। ग्राम प्रधान व प्रधानाध्यापक ने सुरेश के परिजनों को पांच-पांच हजार रुपये की मदद दी। इससे पहले बुधवार की शाम को सिकंदरपुर थाना क्षेत्र के ही खटनी गांव में पेड़ काट रहे मजदूर की उसी पेड़ से दबने से मौत हो गई। मृत मजदूर शिवचंद राम (50) क्षेत्र के चांड़ी गांव का निवासी था।

वह जिस पेड़ को काट रहा था उसे गिरता देखकर थागने लगा, किन्तु पैर लड़खड़ाने से वह गिर पड़ा और पेड़ के नीचे दब गया। गंभीर रूप से घायल शिवचंद को लोग इलाज के लिए मऊ ले जा रहे थे, लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। ग्राम प्रधान प्रतिनिधि निर्भय नारायण सिंह ने मृतक के परिजनों को अंतिम संस्कार करने के लिए दो हजार रुपये की आर्थिक सहायता दी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बलिया में हादसों में दो मजदूरों की मौत