DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

यूपी की जंग हुई जवान, राहुल पर बरसे अखिलेश

यूपी की जंग हुई जवान, राहुल पर बरसे अखिलेश

प्रदेश सपा अध्यक्ष अखिलेख यादव ने फिरोजाबाद में उनकी पत्नी डिंपल यादव की हार से बौखलाए अखिलेश ने कांग्रेस महासचिव राहुल गांधी पर जमकर निशाला साधा। इसी के साथ यूपी में सत्ता की जंग अब जवान हो गई। अब कांग्रेस और सपा की बजाय सीधी टक्कर राहुल गांधी व अखिलेश यादव के बीच दिखने लगी है।

कांग्रेस महासचिव राहुल गांधी को आड़े हाथ लेते हुए सपा ने गुरुवार को कहा कि युवा शक्ति की बात करने वाले राहुल गांधी ने उपचुनाव के दौरान एक बूढ़े आदमी के लिए प्रचार किया।

सपा के प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश यादव ने फिरोजाबाद में संवाददाताओं से कहा कि राहुल उत्तर प्रदेश में युवा शक्ति के दम पर अगली सरकार बनाने की बात करते हैं लेकिन फिरोजाबाद में उन्हें युवा प्रत्याशी तक नहीं मिला और उन्होंने एक बूढ़े आदमी को चुनाव मैदान में उतारकर उनके लिए प्रचार किया, जो मेरी समझ से परे है।

उल्लेखनीय है कि कांग्रेस उम्मीदवार राज बब्बर ने अखिलेश की पत्नी डिंपल यादव को फिरोजाबाद लोकसभा सीट के लिए हुए उपचुनाव में 85 हजार से अधिक मतों से पराजित किया है।

अखिलेश ने कहा कि यदि राहुल युवा शक्ति की बात करते हैं तो सपा की उम्मीदवार फिरोजाबाद से चुनाव लड़ने वाले उम्मीदवारों में सबसे युवा थीं। उन्होंने कहा कि प्रदेश के दलितों के घर पर रात बिताने या विदेशियों को उनके यहां ले जाने से गरीबी नहीं दूर हो सकती।

उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस और भाजपा के बीच मिलीभगत है, जिसकी वजह से उपचुनाव में सपा को पराजय का मुंह देखना पड़ा। भाजपा के वोट कांग्रेस को गये हैं। सपा नेता ने कहा कि पार्टी उपचुनाव में मिली हार के कारणों की समीक्षा करेगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:यूपी की जंग हुई जवान, राहुल पर बरसे अखिलेश