DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

टीम मेरे नियंत्रण से बाहर: यूनुस

टीम मेरे नियंत्रण से बाहर: यूनुस

पाकिस्तान के कप्तान यूनुस खान ने कहा है कि टीम के साथी खिलाड़ियों पर अपना नियंत्रण खोने के बाद ही उन्होंने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से थोड़े दिनों के लिए आराम लेने का फैसला किया है।
 
यूनुस ने कहा कि मैंने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के अध्यक्ष एजाज बट से मुलाकात कर उनसे अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से ब्रेक लेने संबंधी अपने फैसले की जानकारी दी। मैनें बट से कहा कि अगर टीम के कप्तान का अपने खिलाड़ियों पर नियंत्रण नहीं है तो फिर उसके कप्तान बने रहने का क्या मतलब।

पाकिस्तानी कप्तान ने कहा कि पिछले तीन-चार महीनों से जिस तरह की गतिविधियां हो रही है उससे मैं बुरी तरह निराश हूं इसलिए मैं क्रिकेट से विश्राम लेना चाहता हूं।

दक्षिण अफ्रीका में संपन्न चैंपियंस ट्रॉफी के बाद भी ऑलराउंडर शोएब मलिक के नेतृत्व में टीम के नौ खिलाड़ियों ने पीसीबी अध्यक्ष से मिलकर उनके नेतृत्व में खेलने को लेकर असहमति जताई थी, जिसके बाद यूनुस ने अपने इस्तीफे की पेशकश की थी। लेकिन बट ने इसे स्वीकार करने से इंकार करते हुए उन्हें 2011 के विश्वकप तक के लिए टीम का कप्तान नियुक्त किया था। यूनुस ने कहा है कि वह ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए टीम में वापसी कर सकते हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:टीम मेरे नियंत्रण से बाहर: यूनुस