DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

टेस्ट टीम में वॉटसन की जगह तय नहीं

टेस्ट टीम में वॉटसन की जगह तय नहीं

एशेज सीरीज में बढ़िया प्रदर्शन करने के बावजूद टीम प्रबंधन वेस्टइंडीज के खिलाफ आगामी टेस्ट सीरीज में ऑलराउंडर शेन वॉटसन की टीम में जगह को लेकर सशंकित है।
 
चैंपियंस लीग टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट और घरेलू मैचों में बढ़िया प्रदर्शन के बाद न्यू साउथ वेल्स के सलामी बल्लेबाज फिलिप ह्यूज के टीम में चुने जाने की संभावना जताई जा रही है। ऐसे में टेस्ट टीम में वॉटसन की जगह को लेकर टीम प्रबंधन पशोपेश में है। भ्रमणकारी वेस्टइंडीज के खिलाफ मेजबान ऑस्ट्रेलिया 26 नवंबर से ब्रिसबेन में अपना पहला टेस्ट मैच खेलेगी।

वॉटसन ने इस बारे में कहा कि एशेज के दौरान मैंनें सलामी बल्लेबाज की भूमिका निभाई थी और तीन अर्धशतक भी जमाए थे, लेकिन साथ ही मैं गेंदबाजी में भी टीम के लिए योगदान देना चाहता हूं। इस समय मैं अपनी गेंदबाजी पर खासी मेहनत कर रहा हूं।
 
क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया की चयन समिति के प्रमुख एंड्रयू हिल्डिच का रूख भी इस मामले पर अब तक पूरी तरह साफ नहीं है। उन्होंने कहा कि इस बारे में अभी कुछ नहीं कहा जा सकता कि वॉटसन टीम के लिए सलामी बल्लेबाज की भूमिका निभाएंगे या फिर कुछ और। वॉटसन को जब भी जो भी भूमिका दी गई है उसमें वह पूरी तरह खरे उतरे है और इस बार भी वॉटसन अपनी भूमिका के साथ पूरी तरह न्याय करेंगे।
 
हाल के दिनों में वनडे क्रिकेट में ऑस्ट्रेलिया की सफलता में वॉटसन ने अहम भूमिका निभाई है। उन्होंने चैंपियंस ट्रॉफी में दो शतक लगाकर टीम को जीत दिलाई थी, उसके बाद भारत दौरे पर भी उन्होंने 256 रन बनाने के साथ-साथ 10 विकेट भी लिए।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:टेस्ट टीम में वॉटसन की जगह तय नहीं