DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बलात्कार मामले में भंडारकर को राहत नहीं

बलात्कार मामले में भंडारकर को राहत नहीं

मधुर भंडारकर को मुश्किलों से राहत मिलती नजर नहीं आ रही है क्योंकि एक स्थानीय अदालत ने बुधवार को कहा कि वह अभिनेत्री बनने की आकांक्षा रखने वाली प्रीति जैन के फिल्मकार के खिलाफ लगाए गए बलात्कार के आरोपों की जांच कराएगी। बहरहाल, भंडारकर की गिरफ्तारी होने की संभावना नहीं है।

अंधेरी मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट ने पुलिस की रिपोर्ट खारिज कर कहा कि वह मामले की जांच कराएगी और प्रीति का बयान 22 दिसंबर को दर्ज किया जाएगा। अदालत ने कहा कि मामले में भंडारकर को गिरफ्तार करने की जरूरत नहीं है। पुलिस ने अपनी रिपोर्ट में कहा था कि प्रीति की शिकायत झूठी है और इसमें सबूतों का अभाव है।

जुलाई, 2004 में प्रीति ने एक शिकायत दर्ज कर आरोप लगाया था कि भंडारकर ने उनसे शादी करने और अपनी फिल्मों में बतौर अभिनेत्री उन्हें लेने के बहाने 1999 से 2004 के बीच कई बार उनके साथ बलात्कार किया। प्रीति ने अदालत के बाहर संवादददाताओं से कहा कि अदालत के रिपोर्ट को खारिज करने के आदेश इस बात की पुष्टि है कि मेरा मामला वास्तविक है। प्रीति के वकील सुशान कुंजुरमण ने कहा कि मजिस्ट्रेट अब मामले में सबूतों पर गौर करेंगे। इस बारे में टिप्पणी करने के लिए भंडारकर उपलब्ध नहीं हो सके।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बलात्कार मामले में भंडारकर को राहत नहीं