DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

प्रचारकों की फौज उतारेगी भाजपा

झारखंड विधानसभा चुनाव के प्रथम चरण में होनेवाले चुनाव के लिए प्रदेश भाजपा ने संभावित प्रचारकों की सूची तैयार कर ली है। सूची भेज कर भाजपा ने इसकी सूचना चुनाव आयोग को भी दी है। साथ ही सभी जिलाध्यक्षों और उम्मीदवारों से भी आग्रह किया गया है कि वह किस नेता का अपने क्षेत्र में प्रचार कराना लाभकारी मानते हैं।

सूची में 40 नेताओं के नाम हैं। इनमें लालकृष्ण आडवाणी, राजनाथ सिंह, मुरली मनोहर जोशी, एम वेंकैया नायडू, अरुण जेटली, सुषमा स्वराज, रामलाल, मुख्तार अब्बास नकवी, अनंत कुमार, करुणा शुक्ला, शहनवाज हुसैन, शिवराज सिंह चौहान, डॉ. रमण सिंह, शत्रुघ्न सिन्हा, नवजोत सिंह सिद्धू, स्मृति इरानी आदि शामिल हैं।

पार्टी के आधिकारिक सूत्रों के अनुसार, उम्मीदवारों से फीड बैक और केंद्रीय नेताओं के आने की सहमति मिलने के बाद 11-12 अक्तूबर से प्रचार अभियान शुरू हो जाएगा। इस बार के चुनाव में भाजपा वाजपेयी को खूब भुनाएगी। उनकी तसवीर और संदेश को विशेष प्रमुखता दी जाएगी। हालांकि प्रदेश भाजपा इस बात को लेकर परेशान भी है कि केवल झारखंड में ही चुनाव होने के कारण बिन बुलाए मेहमान प्रचारकों को कैसे संभाला जाएगा। उनके जाने-आने से लेकर ठहरने की व्यवस्था कैसे की जाएगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:प्रचारकों की फौज उतारेगी भाजपा