DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

एक घंटे में ही बदल दिया सुपारी किलर ने अपना निशाना

अपने दुश्मन की हत्या के लिए पन्द्रह हजार रुपए की सुपारी देने वाले ईनामी बदमाश ने कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि जिन बदमाशों को हत्या करने की सुपारी दी जा रही है, वह उसकी ही जान के दुश्मन हो जायेंगे। सोमवार को मनोटा गांव रेलवे फाटक के पास हुई हत्या की कहानी कुछ इसी प्रकार की है। इस हत्या में जहां पैरोल पर आया बदमाश वेदपाल गोली लगने से घायल हो गया। वहीं उसके साले प्रवेश की गोली लगने से मौत हो गई।


सोमवार को गांव मनोटा रेलवे फाटक के पास गोली मारकर की गई प्रवेश राठी पुत्र पीतम सिंह निवासी गांव टीकरी थाना बड़ौत बागपत की हत्या का खुलासा करते हुए पुलिस क्षेत्रधिकारी कपिल देव सिंह ने बताया कि प्रवेश का जीजा वेदपाल उर्फ वेदू पुत्र चमन सिंह निवासी गांव पाथौली थाना सरूरपुर का हिस्ट्रीशीटर बदमाश है। कई संगीन मुकदमों के अलावा वेदपाल आजीवन कारावास की सजा के दौरान डेढ़ साल पहले पैरोल पर छूटा था। 12 अगस्त 09 को गांव पाथौली में हुई विकास की हत्या में वेदपाल समेत तीन को नामजद किया गया था तभी से वेदपाल फरार चल रहा है। इसकी गिरफतारी पर ईनाम भी घोषित था।


 सीओ ने बताया कि वेदपाल अक्सर अब अपने साले प्रवेश के साथ रहता था। और इसी बीच वेदपाल ने मृतक विकास के भाई जोनी की हत्या कराने के लिए गुड्डन निवासी पथौली को पन्द्रह हजार रुपए की सुपारी दी। जिसके तहत वेदपाल अपने साले प्रवेश के साथ मनोटा गांव हाईवे पर रोडवेज बस से उतरा जहां पहले से ही गुड्डन, जोनी, जोनी का ममेरा भाई विपिन व जितेन्द्र निवासीगण पाथौली एक वैन में सवार थे। वेदपाल को वैन की ओर आते देख जोनी व विपिन गन्ने के खेत में छुप गए और बाकी चारों बरगद के पेड़ के नीचे बैठ गए। बाद में एक सलाह होकर बदमाशों ने वेदपाल पर गोली चलाई लेकिन गोली लगते ही वेदपाल घायलावस्था में वहां से खेतों में भाग निकला जबकि प्रवेश मौके पर ही रह गया बदमाशों ने उसे गोलियों से छलनी कर दिया। 


सीओ के मुताबिक वेदपाल की सुपारी पर गुड्डन जब जोनी को हत्या के लिए ला रहा था तभी जोनी ने गुड्डन को एक लाख रुपए सुपारी देने का वादा किया और गुड्डन पासा पलटकर जोनी के साथ हो गया था। फिलहाल पुलिस ने वेदपाल की तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज करते हुए गुड्डन, जितेन्द्र, विपिन व जोनी को नामजद किया है। इसके अलावा फर्जी वोटर आईकार्ड के मामले में पुलिस अभी जांच कर रही है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:बदल दिया सुपारी किलर ने अपना निशाना